Move to Jagran APP

वरुण धवन-नताशा की इस साल बजेगी शहनाई या नहीं, वरुण धवन का आ गया जवाब

वरुण नताशा के बारे में कहते हैं कि हम दोनों उस वक़्त से दोस्त हैं जब हम लोग स्कूल में थे.

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 03:25 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 08:59 PM (IST)
वरुण धवन-नताशा की इस साल बजेगी शहनाई या नहीं, वरुण धवन का आ गया जवाब
वरुण धवन-नताशा की इस साल बजेगी शहनाई या नहीं, वरुण धवन का आ गया जवाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. वरुण धवन ने साफ-साफ कहा है कि फिलहाल उनका पूरा फोकस काम पर है और वह अपनी फिल्मों को लेकर बहुत अधिक व्यस्त हैं. वरुण ने ऐसे में अपनी शादी की खबरों पर विराम लगा दिया है.

loksabha election banner

पिछले लंबे समय से खबरें आ रही थीं कि वरुण अपनी बचपन की दोस्त और अब गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे. लेकिन वरुण ने साफ साफ कहा है कि अभी वह बहुत व्यस्त हैं. उन्हें अभी अपने लिए वक्त देने का भी समय नहीं मिल रहा है तो वह शादी के बारे में कैसे सोचेंगे. हाल ही में जब वरुण मुंबई में नहीं थे और वरुण के पेरेंट्स के साथ नताशा ने वक़्त बिताया था, तब वरुण ने भी नताशा की काफी तारीफ की थी और ट्विट किया था.

वरुण कहते हैं कि उन्होंने वह tweet मजे में किया था कि मेरे पेरेंट्स ने नताशा को अडॉप्ट कर लिया है. वरुण कहते हैं कि हम दोनों उस वक़्त से दोस्त हैं, जब हम लोग स्कूल में थे. तो नताशा मेरे पेरेंट्स को लंबे समय से जानती हैं. वरुण कहते हैं कि जिस वक़्त वह नहीं थे तो उस वक़्त नताशा उनके साथ एक शादी के फंक्शन में गई थीं. तो वरुण कहते हैं कि इसी बात पर मैंने मजाक में कहा था कि उन्होंने नताशा को गोद ले लिया है.

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें उनकी मॉम शादी के लिए नहीं कहती हैं. वरुण कहते हैं कि नहीं, कभी नहीं. बल्कि मेरी मॉम इस बात को लेकर गुस्सा करती हैं कि मैं उनसे मिल नहीं पाता हूं. बता दें कि वरुण की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.