Move to Jagran APP

सिलाई सीखने के बाद वरुण धवन से सबसे पहले किया था ये काम

शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म सुई घागा में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का देसी अवतार देगा। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 01:02 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 11:53 AM (IST)
सिलाई सीखने के बाद वरुण धवन से सबसे पहले किया था ये काम
सिलाई सीखने के बाद वरुण धवन से सबसे पहले किया था ये काम

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सच्ची घटनाओं वाली कहानियों पर ज्यादातर फिल्में बन रही हैं। एेसे में अभिनेता कोशिश कर रहे हैं कि किरदार को अच्छी तरह से निभाने के लिए वे हर वो चीज सीखें जो फिल्म के लिए जरूरी है। एेसा ही कुछ वरुण धवन ने अपनी अाने वाली फिल्म सुई धागा के लिए किया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने सिलाई करना सीखा है। 

loksabha election banner

वरुण धवन की फिल्म सुई धागा अगले महीने दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म के लिए वरुण धवन ने खास तौर पर सिलाई करना सीखा है क्योंकि वे फिल्म में एक दर्जी का किरदार निभा रहे हैं। सिलाई करने की ट्रेनिंग को लेकर हाल ही में वरुण धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के माध्यम से वरुण यह बताना चाह रहे हैं कि, किस प्रकार उन्होंने इस ट्रेनिंग की शुरुआत की थी। इस वीडियो में वे सिलाई की ट्रेनिंग लेने के पहले दिन से आखिरी दिन की स्टेप्स के बारे में बता रहे हैं। इसको शेयर करते हुए वरुण लिखते हैं कि, मौजी बनने के लिए तीन महीनों तक ट्रेनिंग ली है। दर्शन और नूर भाई को धन्यवाद। आखिरकार अब मैं यह कह सकता हूं कि मुझे सिलाई आती है। इस वीडियो में वरुण बता रहे हैं कि, उन्होंने सिलाई सीखने के बाद सबसे पहले ब्लाइज बनाया था। इसके बाद शर्ट, पेंट और पिलो केस भी बनाया था। आखिर में वे कहते हैं कि, अब मैं शर्ट, पेंट का अॉर्डर लेने के लिए तैयार हूं। 

 

3 months of training, learning and becoming Mauji! Thanks to darshan and Noor bhai, I can finally say I now know how to stitch :D #SuiDhaagaMadeInIndia

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र पर बायोपिक बनेगी या नहीं, सनी देओल के पास इसका जवाब है

आपको बता दें कि, मेक इन इंडिया वाली थीम पर शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म सुई घागा में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का देसी अवतार देगा। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म एक पति-पत्नी की कहानी है जो खुदके बिजनेस की शुरुआत करते हैं। सुई-धागा में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पति-पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ममता (अनुष्का शर्मा) और मौजी (वरुण धवन) की है। मौजी छोटी नौकरी करता है और कई बार अपने मालिक से अपमानित होता है। वहीं, ममता हाउसवाइफ है। ममता पति के अपमान से काफी परेशान हो जाती है और उसे नौकरी छोड़कर खुद का काम करने की राय देती है। मौजी नौकरी छोड़ देता है और सिलाई का बिजनेस शुरू करता है जिसमें ममता भी उसकी मदद करती है। धीरे-धीरे यह बिजनेस बढ़ता है और सफल होने लगता है। कहानी एक एेसे व्यक्ति की है जो बेरोजगार होने के बाद खुदका व्यापार शुरू करता है। मतलब बेरोजगार से खुदके रोजगार की कहानी को इस फिल्म के माध्यम से दर्शाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते हैप्पी फिर भागेगी, पर क्या इतनी कमाई लायेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.