Move to Jagran APP

वरुण धवन ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

वरुण धवन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में वरुण धवन ने कोविड वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 04:14 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 04:14 PM (IST)
वरुण धवन ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
वरुण धवन ने लिया वैक्सीन का पहला डोज, फोटो साभार: iNSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर देशभर में जमकर देखने को मिला। इस संक्रमण की दूसरी लहर ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि वैक्सीनेशन की शुरुआत होने के चलते लोगों को थोड़ी राहत मिली। आम से लेकर खास तक हर कोी कोरोना वैक्सीन का डोज ले रहा है। अब हाल ही में अभिनेता वरुण धवन ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है।

loksabha election banner

वरुण धवन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में वरुण धवन ने कोविड वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

वरुण धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वरुण धवन मास्क लगाए हुए हैं और कोरोना वैक्सीन का डोज ले रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में वरुण ने लिखा, '#VACCINATED बेहतरीन डॉक्टरों का शुक्रिया। किसी के लिए चुभन मत बनो, जाओ चुभन ले आओ।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि इससे पहले वरुण धवन कई बार लोगों को कोरोना से बचाव के दिशा निर्देश दे चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को भी कोरोना वैक्सीन का डोज लेने के लिए प्रेरित किया है। वरुण धवन खुद भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जिओ' की शूटिंग के दौरान कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन रखा और स्वस्थ हो गए।

बात करें वरुण धवन के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। हाल ही उन्होंने भेड़िया के अरुणाचल प्रदेश शेड्यूल को रैप अप किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर दी थी। इसके अलावा वो फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.