Move to Jagran APP

वरुण धवन की ये बातें सुन कर फूली नहीं समाएंगी सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर

वरुण ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बहुत सारे खुलासे किये और कहा कि उनकी आने वाली फ़िल्म में एक डांस नंबर कटरीना कैफ का भी होने वाला है और ऐसे कई सरप्राइज़ आने वाले दिनों में सामने आने वाले हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 01:46 PM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 10:20 AM (IST)
वरुण धवन की ये बातें सुन कर फूली नहीं समाएंगी सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर
वरुण धवन की ये बातें सुन कर फूली नहीं समाएंगी सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर

मुंबई। इस साल स्टार किड्स जाह्नवी कपूर और सारा अली ख़ान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है और आम जनता से लेकर क्रिटिक्स तक हर कोई इन्हें पसंद कर रहा है। जहां जाह्नवी को भी अपनी दूसरी फ़िल्म मिल गई है वहीं, सारा ने तो आते ही दो फ़िल्में साईन कर ली और तो और अब अभिनेता वरुण धवन भी इन दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के फैन बन गए हैं। 

loksabha election banner

वरुण धवन ने हाल ही में यह बात ज़ाहिर की है कि वो सारा और जाह्नवी के साथ फ़िल्म करना चाहते हैं। दरअसल, वरुण इन दिनों हैदराबाद में आलिया भट्ट के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म 'कलंक' की शूटिंग में लगे हुए हैं। कल थोड़ा समय मिलने पर वरुण ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर अपने फैन्स से बाते की और इस दौरान किसी ने उनसे पुछा कि वो आने वाले समय में इन एक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं, जिसके जवाब में वरुण ने कहा कि बॉलीवुड में कमाल के एक्टर्स हैं, सारा और जाह्नवी बहुत अच्छा काम कर रही हैं, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के साथ भी मैं काम करना चाहूंगा।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने किया ऐसा काम कि धर्मेंद्र बोल उठे- 'बहुत ख़ूब... अमित'

अपने फ़िल्मी करियर के शुरूआती दिनों में वरुण से इस तरह की तारीफें सुनने के बाद यकीनन जाह्नवी और सारा बेहद खुश हो जाएंगी। वैसे, वरुण-सारा-जाह्नवी की पेयरिंग काफी इंट्रेस्टिंग होगी, है ना? खैर, सिर्फ यही नहीं फैन्स से बात करते हुए वरुण ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बहुत सारे खुलासे किये। वरुण ने कहा कि वो जल्द ही रेमो डी'सूज़ा के साथ एक डांस बेस्ड फ़िल्म करने वाले हैं जिमसें डांसर और कोरियोग्राफर धर्मेश, पुनीत, शक्ति और सलमान भी होंगे। वरुण ने यह भी बताया कि इस फ़िल्म का म्युज़िक कमाल का होगा और एक डांस नंबर कटरीना कैफ का भी होने वाला है और ऐसे कई सरप्राइज़ आने वाले दिनों में सामने आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: रणबीर, रणवीर और दीपिका जैसे सुपरस्टार्स ही नहीं, फ़िल्मों की सक्सेस के पीछे ये चेहरें भी हैं

कटरीना और वरुण हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण' पर भी साथ नज़र आए थे और दोनों की केमिस्ट्री भी कमाल की थी। वरुण ने जाते जाते यह भी कहा कि वो कटरीना की आने वाले फ़िल्म 'ज़ीरो' के लिए बहुत एक्साइट हैं जिसमें शाह रुख़ ख़ान और अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में हैं।

'कलंक' के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि मैंने इस फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत की है। अच्छी बॉडी बनाने से लेकर बहुत सारे इमोशन्स से यह फ़िल्म बनाई जा रही है। यह मेरे करियर की हाईएस्ट बजट फ़िल्म है। बता दें कि 'कलंक' अगले साल गुड फ्राइडे यानि 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त भी हैं। इस फ़िल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.