Move to Jagran APP

डांस की Abcd पढ़ने को तैयार हैं वरुण धवन और कटरीना कैफ

यह पहली बार होगा जब कटरीना कैफ और वरुण धवन की जोड़ी साथ में आ रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 12:36 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 12:36 PM (IST)
डांस की Abcd पढ़ने को तैयार हैं वरुण धवन और कटरीना कैफ
डांस की Abcd पढ़ने को तैयार हैं वरुण धवन और कटरीना कैफ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वरुण धवन और कटरीना कैफ रेमो डिसूजा के साथ एक बड़ी डांस फिल्म में काम करने वाले हैं। यह जानकारी हमने पहले आपको दी थी। अब इस खबर पर मुहर लग चुकी है।

prime article banner

जी हां, वरुण और कटरीना एक साथ टी सीरिज की फिल्म में नजर आयेंगे। यह फिल्म एक डांस फिल्म भी होगी और खबर है कि इसे भव्य तरीके से फिल्माने की कोशिश की जा रही है। कोशिश यही है कि अब तक जितनी भी डांस पर फिल्में बनी हैं, यह फिल्म उन सबसे अलग हो। इसे बिगेस्ट डांस फिल्म माना जा रहा है। हालांकि फिल्म का नाम अब तक तय नहीं किया गया है। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि यह फिल्म एबीसीडी की ही अगली सीरिज हो। लेकिन इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करने वाले हैं तो मुमकिन हो कि यह एबीसीडी के क्रम में ही बनने वाली फिल्म हो।

यह भी पढ़ें: सूरज बड़जात्या के बेटे की भी बॉलीवुड एंट्री, क्या सलमान खान देंगे साथ

खबर है कि यह फिल्म अगले साल यानि 2019 में 8 नवंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में रेमो के फेवरेट्स प्रभुदेवा, राघव जुअल, पुनीत पाठक, धर्मेंश येलांडे भी हिस्सा होंगे। फिलहाल वरुण अपनी फिल्म अक्टूबर की रिलीज और सुई धागा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें: भारत और पाक कलाकारों के साथ काम करने को लेकर अजय देवगन का यह है कहना

वही कट्रीना कैफ शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं और दूसरी तरफ वह आमिर खान के साथ ठग्स आॅफ हिंदोस्तान की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। बता दें कि यह पहली बार होगा जब कटरीना कैफ और वरुण धवन की जोड़ी साथ में आ रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.