Move to Jagran APP

कानूनी पचड़े में फंसी वाणी कपूर, पहना ऐसा टॉप कि मुंबई में उनके खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

हाल ही में वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर ने एक बिकीनी टॉप पहने हुए एक तस्वीर शेयर की थी। टॉप में भगवान राम का नाम लिखे होने के कारण अब उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 03:45 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 01:42 PM (IST)
कानूनी पचड़े में फंसी वाणी कपूर, पहना ऐसा टॉप कि मुंबई में उनके खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
कानूनी पचड़े में फंसी वाणी कपूर, पहना ऐसा टॉप कि मुंबई में उनके खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन के साथ हाल ही में फिल्म वॉर में नज़र आईं एक्ट्रेस इन दिनों अपने एक टॉप के कारण काफी विवादों में चल रही हैं। हाल ही में वाणी कपूर ने भगवान का नाम लिखा हुआ एक बिकीनी टॉप पहना था जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना की गई थी। इस मामले में अब वाणी कपूर के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज हो चुकी है।

loksabha election banner

हाल ही में वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर ने स्किन रंग के स्कर्ट के साथ वाइट रंग का बिकीनी टॉप पहना हुआ था जिसके बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई थी। दरअसल वाणी ने इस तस्वीर में जो टॉप पहना हुआ था उसमें लाल रंग से हरे राम हरे कृष्णा लिखा हुआ था जिससे कई लोगों की धार्मिक भावनाओं का ठेस पहुंची था।

 

View this post on Instagram

Vaani Kapoor is super hawtt😍✨Yes or No? Follow @bollywoodaccess 👉🏻 . . #bollywood #indian #actress #gold #vaanikapoor #instagram #beautiful #gorgeous #black #bollywoodfamily #bollywoodactor #bollywoodactress #bollywoodfashion #bollywoodlife #bollywoodlove #bollywoodstyle #bollywoodstylefile #bollywoodupdates #instantbollywood #instantbollywoodfashion #igers #indianbeauty.

A post shared by Bollywood Style Blog (@bollywoodstyle) on

इस मामले के चलते हाल ही में रमा सावंत ने मुंबई में वाणी कपूर के खिलाफ एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी है। मुंबई रेजिडेंट में वाणी के खिलाफ लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वाणी की तस्वीर पर आलोचनाओं से भरे कमेंट्स की बाढ़ आ गई थी। एक यूज़र ने वाणी पर भड़कते हुए कहा, नहीं, उसने भगवान राम के नाम का प्रयोग अपनी बिकीनी में किया है ये बहुत गंदा है। वहीं कुछ लोगों ने उनसे इस पोस्ट को डिलीट करने की भी अपील की थी।

 

यह भी पढ़ें: Tanhaji के ट्रेलर पर विवाद, NCP नेता ने की सीन बदलने की अपील, कहा- इसे धमकी भी समझ सकते हैं

ट्विटर पर भड़कते हुए एक यूज़र ने लिखा, आपको शर्म आनी चाहिए , अब हम आपकी फिल्मों का खंडन करेंगे, जब तक आपको कमर्शियल फर्क ना पड़े आप लोगों को फर्क नहीं पड़ता है।

अपनी तस्वीरों को विवादों में आता देखने के बाद वाणी ने अपने अकाउंट से इस तस्वीर को डिलीट कर दिया था। अब देखना होगा कि इस बड़े कानूनी पचड़े में फंसने के बाद वाणी कपूर किस तरह इससे निकल पाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.