Move to Jagran APP

Urfi Javed Look: पहली बार उर्फी जावेद को पूरे कपड़ों में देख खुली रह गई फैंस की आंखें, कहा- 'नजर न लगे'

Urfi Javed ने कहा मैं हर मायने में ओटीटी हूं। मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। हालांकि यह कई लोगों के लिए अनोखा हो सकता है मेरे लिए यह बिल्कुल सामान्य है क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी ही रही हूं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 29 Oct 2021 04:15 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 07:28 AM (IST)
Urfi Javed Look: पहली बार उर्फी जावेद को पूरे कपड़ों में देख खुली रह गई फैंस की आंखें, कहा- 'नजर न लगे'
Urfi Javed ने अपने फैशन के बारे में बताते हुए कहा, 'मुझे हमेशा से सजने-संवरने का शौक रहा हैl'

नई दिल्ली, जेएनएनl Urfi Javed In thigh high slit gown Look: बिग बॉस ओटीटी में नजर आनेवाली उर्फी जावेद अब अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर खबरें बटोर रही है। उर्फी को दुबई में हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में एक काले रंग की ड्रेस में देखा गया। उर्फी ने ऑफ-शोल्डर ब्लैक कलर का गाउन पहन रखा थाl यह प्लंजिंग नेकलाइन और थाई-हाई स्लिट गाउन था और उनके बाल पोनी स्टाइल में बंधे हुए थे। उन्होंने शानदार लिपस्टिक लगा रखी थी।

prime article banner

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमने यह लुक एक दिन में पूरा किया है! मुझे शानदार तैयार करने के लिए मेरी टीम को धन्यवाद! फिल्मफेयर अचीवर्स नाइट के लिए यह मेरा लुक है!' यह वीडियो उर्फी के होटल के कमरे में शूट किया गया है। इसके पहले उर्फी ने इंस्टा स्टोरीज पर लुक के स्निपेट्स शेयर किए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी ने राखी सावंत के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट कीl वह भी इस कार्यक्रम में नजर आई थी। उन्होंने भी ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था, इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर करते हुए उन्होंने खुद को 'बार्बी डॉल' बताया है। ऊर्फी ने अपने फैशन के बारे में बताते हुए कहा, 'मुझे फैशन पसंद है। मुझे हमेशा से सजने और संवरने का शौक रहा है और अब जब मैं इसे खरीद सकती हूं, तो मुझे क्यों नहीं करना चाहिए? मुझे पता चलता है कि मीडिया एयरपोर्ट पर मेरी तस्वीरें लेगा, तो मैं बॉक्सर नहीं पहनूंगी। जब मैं बाहर जाती हूं तो मैं सबसे अच्छी दिखने की कोशिश करती हूं। और अटेंशन की बात करें तो मुझे एक ऐसी एक्ट्रेस बताएं जो इस इंडस्ट्री में अटेंशन नहीं चाहती है?'

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी ने यह भी कहा, 'मैं हर मायने में ओटीटी हूं। मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। हालांकि यह कई लोगों के लिए अनोखा हो सकता है, मेरे लिए यह बिल्कुल सामान्य है क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी ही रही हूं।' बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने के बाद उर्फी और राखी की दोस्ती बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.