Move to Jagran APP

Udit Narayan On Nepotism: उदित नारायण बोले- मुझे तो मेरे बेटे आदित्य ने लॉन्च किया है!

Udit Narayan On Nepotism नेपोटिज़्म की बहस के बीच उदित नारायण ने कहा है कि मुझे मेरे बेटे ने डिजिटली लॉन्च किया है। (फोटो- Mid Day)

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 10:25 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 10:27 AM (IST)
Udit Narayan On Nepotism: उदित नारायण बोले- मुझे तो मेरे बेटे आदित्य ने लॉन्च किया है!
Udit Narayan On Nepotism: उदित नारायण बोले- मुझे तो मेरे बेटे आदित्य ने लॉन्च किया है!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म को लेकर बहस जारी है। आम लोग ही नहीं, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी इस बहस में शामिल हो गए हैं। कई स्टार किड्स ने भी इस पर अपना पक्ष रखा है तो कई सेलेब्स ने स्टार किड्स पर आरोप लगाए हैं। इसी बीच, मशहूर सिंगर उदित नारायण ने भी नेपोटिज़्म पर बात की है, जिनके बेटे आदित्य नारायण भी अब इंडस्ट्री में अपना स्थान बना रहे हैं।

loksabha election banner

हालांकि, उदित नारायण ने तो अपने बेटे का शुक्रिया अदा किया है। दरअसल, उदित नारायण का कहना है कि उनके बेटे ने उन्हें म्यूजिक की डिजिटल ऐज में उन्हें लॉन्च किया है। बॉलीवुड सिंगिंग इंडस्ट्री में करीब 40 साल से अपना खास स्थान बनाए रखने वाले उदित नारायण का नया "तेरे बगैर" हाल ही में यूट्यूब पर लॉन्च हुआ है। उदित नारायण का कहना है कि मैंने इस डिजिटल युग में अपने बेटे आदित्य से एक स्वतंत्र कलाकार बनने की इच्छा व्यक्त की थी।'

उदित नारायण ने आगे बताया, 'इससे पहले कि मैं यह जान पाता, वह सब कुछ सेट कर चुका था। मुझे बस उनके घर स्टूडियो सेटअप में आना था और 'तेरे बगैर' रिकॉर्ड करना था।' वहीं, नेपोटिज़्म पर उदित नारायण ने कहा, 'मैं गर्व से कह सकता हूं कि अभी जिस दौर में और जिस युग में लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, मेरे बेटे ने मुझे डिजिटल युग में लॉन्च किया है और मेरा विश्वास करिए, मुझे यह कहना होगा कि उसने यह सब अपनी मेहनत से कमाए गए पैसों से किया है।'

साथ ही सिंगर ने अपने बेटे को कहा, 'मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मुझे तुम पर गर्व है बेटा।' बता दें कि इस गाने को कंपोज श्रेयस पुराणिक ने किया है। इस गाने को प्रशांत इंगोले ने लिखा है और गाने के वीडियो में आदित्य हैं। आदित्य कई शो भी होस्ट कर चुके हैं और कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.