Move to Jagran APP

Twinkle Khanna जब सो रही थीं गहरी नींद, बेटे आरव ने की ऐसी हरकत, तस्वीर हो रही वायरल

ट्विंकल इन दिनों योग भी कर रही हैं। वहीं अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने लिखा कि इन दिनों तो यह भी नहीं पता चल रहा है कि कौन-सा दिन है। हर दिन एक जैसा लगता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 02:05 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 02:05 PM (IST)
Twinkle Khanna जब सो रही थीं गहरी नींद, बेटे आरव ने की ऐसी हरकत, तस्वीर हो रही वायरल
Twinkle Khanna जब सो रही थीं गहरी नींद, बेटे आरव ने की ऐसी हरकत, तस्वीर हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय तक लॉकडाउन लगा रहा। ऐसा इसलिए किया गया था ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन किया जा सके। ऐसे में सभी लोग अपने घर में ही कैद थे। वहीं अब करीब 3 महीने के लॉकडाउन के बाद अब 'अनलॉक 1' चालू हो गया है। लेकिन इसमें भी सिर्फ जरूरी काम के  होने पर ही घर से निकलने के लिए ही कहा गया है।

loksabha election banner

'अनलॉक 1' होने के बावजूद भी लोग घरों से बाहर निकलने पर परहेज ही कर रहे हैं। ऐसे में घर पर रहकर हर चीज का एक वक्त बन गया है। कई लोगों को दोपहर में सोने की आदत भी पड़ चुकी है। अपनी ऐसी ही एक आदत को लेकर एक मजेदार तस्वीर ट्विंकल खन्ना ने साझा की है। तस्वीर में ट्विंकल खुद पर किताब रखकर और हाथों में पेंसिल लिए सो गईं। उनके बगल में उनकी बेटी नितारा भी किताब पढ़ रही है। ट्विंकल ने बताया कि यह तस्वीर उनके बेटे आरव ने खींची है।

 

View this post on Instagram

My son crept up and took this picture today. The little one and I were meant to be studying and reading together when I have fallen asleep with a pencil in my hand! Is it just me going through this peculiar phase where everyday around 4pm the brain just fogs up? #IWillGetYouForThisBhatiaBoy

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विंकल ने लिखा, 'मैं और मेरी बेटी साथ में पढऩे वाले थे। लेकिन मैं हाथ में पेंसिल पकड़े सो गई। क्या सिर्फ मैं ही इस अजीब दौर से गुजर रही हूं, दोपहर करीब चार बजे के आसपास मेरा दिमाग बंद हो जाता है?' इस पोस्ट में ट्विंकल ने यह भी बताया कि उनकी बेटी नितारा की वजह से उनकी नींद खुली, क्योंकि नितारा अपने बड़े भाई आरव को डांट रही थी कि सोते हुए मम्मी की फोटो मत खींचो।' 

ट्विंकल ने कमेंट में यह भी बताया कि वह इस दिक्कत से बचने के लिए 15 मिनट योग भी कर रही हैं। इस पर टिप्पणी करते हुए अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने लिखा कि इन दिनों तो यह भी नहीं पता चल रहा है कि कौन-सा दिन है। हर दिन एक जैसा लगता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.