Move to Jagran APP

शादी की 18वीं सालगिरह पर बीवी ट्विंकल ने किया अक्षय कुमार का ऐसा हाल, मज़ेदार Video

अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में 17 जनवरी को हुई थी। दोनों के बेटा आरव और बेटी नितारा है। अक्षय और ट्विंकल ने कुछ फ़िल्मों में साथ काम किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 02:19 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 02:03 PM (IST)
शादी की 18वीं सालगिरह पर बीवी ट्विंकल ने किया अक्षय कुमार का ऐसा हाल, मज़ेदार Video
शादी की 18वीं सालगिरह पर बीवी ट्विंकल ने किया अक्षय कुमार का ऐसा हाल, मज़ेदार Video

मुंबई। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी को शादी की 18वीं सालगिरह मनायी। दोनों को बॉलीवुड का आदर्श कपल माना जाता है, मगर एक-दूसरे को छेड़ने और हंसी-मज़ाक का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया में अक्षय अक्सर ऐसी तस्वीरें या वीडियो अपलोड करते रहते हैं, जिनसे दोनों के बीच मज़ेदार रिलेशनशिप का अंदाज़ा हो जाता है। 

loksabha election banner

एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के वक़्त का अक्षय ने अब एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर आप मुस्कुराए बिना नहीं रहेंगे। इस वीडियो में मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट अक्षय कुमार पर ट्विंकल अपनी बॉक्सिंग का हुनर आज़माते दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ अक्षय ने लिखा है- ''जब आप एक मार्शल आर्ट्स के शौक़ीन हो और कुछ दांवपेंच सिखाना चाहते हो, मगर वो उसके बजाए आपको पंचिंग बैग की तरह इस्तेमाल करने लगे। कुछ इसी तरह 18 साल बीते हैं, सुधार और सरप्राइज़ेज साथ साथ।''

 

View this post on Instagram

When you’re a martial arts enthusiast teaching her the moves but She decides to use you as a punching bag instead 😬😂 That’s how 18 years have been...Improvised and full of surprises ❤️ #TheYinToMyYang

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने शादी की सालगिरह डिनर डेट के साथ सेलिब्रेट की, जिसमें बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या भी शामिल हुए। बॉबी, अक्षय और ट्विंकल के क़रीबी दोस्तों में शामिल हैं। ट्विंकल ने बॉबी के साथ 'बरसात' से डेब्यू किया था। जबकि अक्षय के साथ बॉबी 'अजनबी' और 'थैंक यू' जैसी फ़िल्में कर चुके हैं और अब 'हाउसफुल4' में वो अक्षय के साथ फिर दिखेंगे।

अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में 17 जनवरी को हुई थी। दोनों के बेटा आरव और बेटी नितारा है। अक्षय और ट्विंकल ने कुछ फ़िल्मों में साथ काम किया। शादी के बाद ट्विंकल ने फ़िल्मों में काम करना बंद कर दिया। मगर, बतौर राइटर ट्विंकल काफ़ी लोकप्रिय हैं। टिंकल मिसेज फनी बोन्स के नाम से लिखती हैं। अख़बारों में व्यंगात्मक लेखों के अलावा वो किताबें भी लिख रही हैं। 

उनकी एक किताब 'पायजामाज़ आर फॉरगिविंग' को महिला लेखकों के बीच 2018 का सबसे अधिक बिकने वाला टाइटल चुना गया है। 2015 में 'मिसेज़ फनीबोंस' और 2016 में 'द लीजेंड ऑफ़ लक्ष्मी प्रसाद' लिख चुकी हैं। पिछले साल आयी अक्षय की हिट फ़िल्म 'पैडमैन' की कहानी, 'द लीजेंड ऑफ़ लक्ष्मी प्रसाद' से ही निकली है, जिसमें उन्होंने असली 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंतम का ज़िक्र किया था। उन पर फ़िल्म बनाने का आइडिया भी ट्विंकल का ही था, जिसे निर्देशक आर बाल्की ने आगे बढ़ाया। ट्विंकल इस फ़िल्म की प्रोड्यूसर भी थीं।

वैसे अक्षय अपने काम के अलावा परिवार पर भी पूरा ध्यान देते हैं। एक समर्पित पिता और पति के तौर पर अपनी ज़िम्मेदार बख़ूबी निभाते हैं। मकर संक्रांति पर अक्षय बेटी नितारा के साथ पतंगबाज़ी करते नज़र आये थे, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया था। परिवार के साथ अक्षय छुट्टी पर भी जाते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

Meet daddy’s little helper 😁 Continuing our yearly father-daughter ritual of flying kites soaring high in the sky! #HappyMakarSankranti everyone

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.