Move to Jagran APP

TV TRP: 'द कपिल शर्मा' को मिली ख़ुशख़बरी, नंबर एक पायदान से लुढ़का ये लोकप्रिय शो

The Kapil Sharma Show TV TRP कुंडली भाग्य ने इस बार उछाल मारा है और यह शो टीआरपी चार्ट में पहले स्थान पर आ गया है। पिछले हफ़्ते शो दूसरे नंबर पर था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 07:42 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 07:42 PM (IST)
TV TRP: 'द कपिल शर्मा' को मिली ख़ुशख़बरी, नंबर एक पायदान से लुढ़का ये लोकप्रिय शो
TV TRP: 'द कपिल शर्मा' को मिली ख़ुशख़बरी, नंबर एक पायदान से लुढ़का ये लोकप्रिय शो

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो टीआरपी चार्ट में काफ़ी ऊपर-नीचे होता रहा है। किसी हफ़्ते में शो ने टॉप 5 में जगह बना ली तो किसी हफ़्ते शो टॉप 5 से बाहर हो गया। पिछले हफ़्ते में बार्क की रेटिंग रिपोर्ट आ गयी है। द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है कि शो ने टॉप 5 में एंट्री ले ली है, जबकि नंबर वन के पायदान पर रहे शो यह रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी में गिरावट दर्ज़ की गयी है।

loksabha election banner

टीआरपी रिपोर्ट के अनुसार, कुंडली भाग्य ने इस बार उछाल मारा है और यह शो टीआरपी चार्ट में पहले स्थान पर आ गया है। पिछले हफ़्ते शो दूसरे नंबर पर था। कार्तिक नायरा के लिए लोकप्रिय रहने वाला शो कई महीने बाद दूसरे नंबर पर आया है। अमिताभ बच्चन का क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 11 तीसरे नंबर पर बना हुआ है। शो की लोकप्रियता में कोई गिरावट नहीं आयी है। सबसे अधिक फायदा द कपिल शर्मा शो को हुआ है, जो पांचवें से चौथे नंबर पर आ गया है। कुमकुम भाग्य पांचवें नंबर पर खिसक गया है। 

आपको बता दें कि टीआरपी की यह रेटिंग 14-20 सितम्बर के हफ़्ते के लिए है। इसमें सिर्फ़ शहरी इलाक़ों के दर्शकों की पसंद को दिया गया है। अगर ग्रामीण दर्शकों की पसंद के अनुसार, शोज़ की पोज़िशन देखें तो बंदिनी पहले पायदान पर है। द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण दूसरे स्थान पर, रहना है तेरी पलकों की छांव में तीसरे स्थान पर, महिमा शनिदेव की चौथे स्थान पर और कुमकुम भाग्य पांचवें स्थान पर रहा है। 

शहरी और ग्रामीण दर्शकों को मिलाकर देखें तो कुंडली भाग्य पहले स्थान पर, कुमकुम भाग्य दूसरे, यह रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे स्थान पर, कौन बनेगा करोड़पति चौथे स्थान और सुपरस्टार सिंगर सिंगिंग का कल पाचवें स्थान पर रहा है। ग़ौरतलब है कि इस लिस्ट में द कपिल शर्मा शो कहीं नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.