Move to Jagran APP

Radhe Controversy: सलमान खान के समर्थन में आई टीवी के ये मशहूर एक्ट्रेस, केआरके के साथ विवाद पर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने खुद को फिल्म क्रिटिक्स मानने वाले अभिनेता कमाल रशीद खान (केआरके) के खिलाफ मानहानि के मामला दर्ज करवाया है। यह मामला उन्होंने अपनी फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के रिव्यू को लेकर करवाया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 11:24 AM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 11:24 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, आकांक्षा पुरी और केआरके , Instagram:beingsalmankhan/ akanksha8000/kamaalrkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने खुद को फिल्म क्रिटिक्स मानने वाले अभिनेता कमाल रशीद खान (केआरके) के खिलाफ मानहानि के मामला दर्ज करवाया है। यह मामला उन्होंने अपनी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के रिव्यू को लेकर करवाया है। इस मामले के बाद से केआरके लगातार सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

loksabha election banner

वहीं इस पूरे मामले में सलमान खान को बॉलीवुड और टीवी हस्तियों का समर्थन मिल रहे है। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने भी सलमान खान का समर्थन किया है। दरअसल फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के रिव्यू को लेकर जब केआरके ने सलमान खान के खिलाफ ट्विटर पर बयानबाजी करनी शुरू की तो मशहूर गायक मीका सिंह ने दंबग खान का समर्थन किया और केआरके को खरी-खोटी सुनाई।

मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया। वीडियो में उन्होंने कहा, 'केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। मैं सलमान भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो, ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा।'

मीका सिंह के इस जवाब की अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मीका सिंह सलमान खान की राधे के लिए केआरके पर डिप्लोमेटिक न होने के लिए शुक्रिया। सभी क्रिटिक्स को किसी का अच्छा या बुरा रिव्यू देने का अधिकार है, लेकिन किसी पर निजी हमले मत करो। क्या हम उन्हें क्रिटिक्स भी कह सकते हैं ??'

सोशल मीडिया पर आकांक्षा पुरी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके, मीका सिंह और सलमान खान के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान और केआरके के बीच छिड़ी लड़ाई अब बड़ी होती जा रही है। सलमान खान के मानहानि का केस करने के बाद पहले कमाल खान भिगी बिल्ली बन गए और सलीम खान से अनुरोध करने लगे कि वह सलमान को केस आगे प्रोसीड न करने के लिए समझाएं। लेकिन उसके एक दिन बाद ही केआरके के सुर बदल गए और उन्होंने भाईजान के साथ आर-पार की लड़ाई करने का फैसला कर लिया। केआरके अब सलमान खान और उनकी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के खिलाफ अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ न कुछ लिख रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.