Move to Jagran APP

इंटरनेट पर वायरल इस शख्स का डांस देखा आपने? लोग करने लगे रितिक रोशन से तुलना

Viral Dance On Hrithik Roshan Dance ऋतिक रोशन के एक गाने पर एक टिकटॉक यूजर का डांस वायरल हो रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 04:29 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 04:29 PM (IST)
इंटरनेट पर वायरल इस शख्स का डांस देखा आपने? लोग करने लगे रितिक रोशन से तुलना
इंटरनेट पर वायरल इस शख्स का डांस देखा आपने? लोग करने लगे रितिक रोशन से तुलना

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए पता नहीं चलता है। हालांकि, कभी कभी ऐसा होता है इंटरनेट पर ऐसा टैलेंट भी दिख जाता है, जो कई संसाधनों की वजह से आगे नहीं बढ़ पाता। इसका लेटेस्ट और सबसे बड़ा उदाहरण रानू मंडल और वो माइकल जैक्सन जैसा डांस करने वाला लड़का है। इंटरनेट पर वायरल होने पर ही उनका टैलेंट सामने आया। ऐसे कई वीडियो हर रोज इंटरनेट पर आते हैं, जिसमें आर्थिक रुप से पिछड़े लोग भी अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बहुत शानदार डांस कर रहा है।

loksabha election banner

अब यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक शख्स, जो आर्थिक रुप से कमजोर लग रहा है, वो डांस कर रहा है। इस शख्स का डांस देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। प्रभु देवा जैसे लुक में ढला हुआ नजर आ रहा है और रितिक रोशन के गाने पर डांस करता नजर आ रहा है। कई लोगों ने इसकी तुलना रितिक रोशन से की है और लोग इसे रितिक रोशन का कॉपी बता रहे हैं। यह शख्स फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के 'यू आर माय सोनिया' गाने पर डांस कर रहा है।

यह शख्स टिकटॉक पर अपने वीडियो शेयर करता है और रितिक रोशन के कई गानाों पर डांस कर चुका है। इस शख्स की स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, कभी खुशी कभी गम वाले गाने की ज्यादा चर्चा हो रही है और इंटरनेट पर काफी लोगो ने इस वीडियो को शेयर किया है। आपको बता दें कि टिक टॉक पर इनके करीब 896.4 हजार फॉलोअर्स हैं और इस वीडियो को ट्विटर पर हजारों लाइक मिल रहे हैं।

इस शख्स के अकाउंट से पता चलता है कि इस शख्स का नाम अरमान राठौड़ है और अपने हर वीडियो में यह शख्स थोड़े बड़े साइज के कपड़े और कैप लगाकर आता है और अपने डांस से लोगों को दीवाना बना लेता है। इससे पहले ऐसे ही माइकल जैक्सन की तरह डांस वाले शख्स का वीडियो वायरल हुए थे और कई बॉलीवुड स्टार्स भी उसके वीडियो की तारीफ की थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.