Move to Jagran APP

दीपिका रणवीर की शादी के लिए टूरिस्ट भी नहीं फैला सकेंगे अपने पर...है ऐसे इंतजाम

बता दें कि यहां सारी तैयारियां शुरू हो चुकी है. रोमन स्टैचू , गार्डेन्स और फ्लोरा फाउंटेन इस जगह की खूबसूरती को और चार चांद लगाते हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 07:27 PM (IST)
दीपिका रणवीर की शादी के लिए टूरिस्ट भी नहीं फैला सकेंगे अपने पर...है ऐसे इंतजाम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. दीपिका और रणवीर सिंह की शादी लेक कोमो में हो रही है. खास बात यह है कि रोमन काल से ही एक लग्जीरियस होलीडे स्पॉट रहा है.रणवीर और दीपिका यही विला देल बलबियानो में शादी कर रहे हैं.

loksabha election banner

संगीत सेरेमनी 13 नवंबर को हो रही है. इस शादी में फराह खान, शाहरुख़ खान, संजय लीला भंसाली और करण जौहर शामिल होने वाल हैं. शादी कोंकणी और सिंधि दोनों ही तरीके से होने वाली है. खबर है कि चूंकि इन दोनों की शादी हो रही है, सो इस जगह को दोनों ने पूरी तरह से एक हफ्ते के लिए अपने लिए खास बुक करवाया है. पूरे विला को सुरक्षा घेरे में रखा गया है. खबर यह भी है कि आम लोगों के लिए यहां एक हफ्ते तक आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी. 11 नवंबर तक यह आम लोगों के लिए खोला गया था लेकिन अगले एक हफ्ते तक यह दीपिका और रणवीर की निगरानी में रहेगा.

चूंकि दीपिका और रणवीर अपने इस खास दिन को और भी खास बनाना चाहते हैं और इस वजह से उन्होंने सिक्युरिटी के कड़े प्रबंध किये हैं. बता दें कि यहां सारी तैयारियां शुरू हो चुकी है. रोमन स्टैचू , गार्डेन्स और फ्लोरा फाउंटेन इस जगह की खूबसूरती को और चार चांद लगाते हैं. बता दें कि वापस लौटने पर दीपिका और रणवीर मुंबई में रिस्पेशन देंगे और फिर बेंगलुरु के लिए रवाना हो जायेंगे. इसके बाद रणवीर फिल्म सिंबा के ट्रेलर लांच का हिस्सा बनेंगे.

सभी की नजरें इस ओर टिकी हुई है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी में कौन से फैशन डिजाइनर का ब्राइडल वेयर पहनने वाले हैं.  ऐसे में एयरपोर्ट पर जब लोगों ने सब्यसाची मुखर्जी के ढेरों बैग्स देखे, तो उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ कि दीपिका पादुकोण फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की गई ड्रेस पहनेंगीl सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण एक लाल कलर का लहंगा पहनेंगी, जिसमें बहुत बारीकी से काम किया गया होगा और यह सब्यसाची मुखर्जी का सिग्नेचर लहंगा होगा. वहीं रणवीर सिंह कांजीवरम की शेरवानी पहने नजर आएंगे, जिस पर बहुत बारीक काम किया गया होगा.

इतना ही नहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के परिवारजनों के भी कपड़े बहुत ही स्टाइलिश तरीके से बनाये गए हैं. यह बात भी कही जा रही है कि दीपिका पादुकोण के घर वाले भी फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा बनाए गए कपड़े ही पहनेंगे.

यह भी पढ़ें: एेसा होगा दुल्हन दीपिका का डिजाइनर लहंगा, दुल्हे राजा रणवीर पहनेंगे शेरवानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.