Move to Jagran APP

जब सलमान खान ने ‘टाइगर...’ की एक्ट्रेस को कह दी ये बात

अनुप्रिया गोयनका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के कारण भी चर्चा में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 09 Jan 2018 02:58 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jan 2018 04:30 PM (IST)
जब सलमान खान ने ‘टाइगर...’ की एक्ट्रेस को कह दी ये बात
जब सलमान खान ने ‘टाइगर...’ की एक्ट्रेस को कह दी ये बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका हाल ही में फिल्म टाइगर ज़िंदा है में नज़र आईं। फिल्म की कामयाबी से वो बहुत ख़ुश हैं और सलमान खान की एक तारीफ़ को अब तक भुला नहीं पाई हैं।

prime article banner

अनुप्रिया ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में बताया कि टाइगर ज़िंदा है कि शूटिंग के दौरान सलमान खान ने एक शॉट के बाद उनके पास आकर उनसे कहा कि उन्हें दौड़ता देख ऐसा लग रहा था मानों वह सी-बीच पर दौड़ रही हों। अनुप्रिया ने बताया कि वो सलमान खान के साथ एक इंटेंस सीन था, जिसमें उन्हें दौड़ लगानी थी। शॉट होने के बाद सलमान खान ने अनुप्रिया गोयनका को नर्वस न करते हुए मस्ती में कहा कि आपको दौड़ते हुए देख कर ऐसा लगा मानों आप किसी समुद्र के किनारे पर दौड़ रहे हों, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। लेकिन फिर उन्होंने आगे कहा कि आपने अच्छा शॉट दिया है और इस सीन को थियेटर में देखने के बाद लोग सीटियां बजाएंगे।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर दो हसीनाओं संग करेंगे 'बत्ती गुल', 31 अगस्त से 'मीटर चालू'

गौरतलब है कि अनुप्रिया गोयनका ने फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में एक नर्स की भूमिका निभाई है जो आतंकवादियों के चंगुल में फंस जाती हैं। अनुप्रिया गोयनका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के कारण भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर की पहली पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म घूमर गाने में वो नज़र आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.