Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ माइक संग रोमांस करते आये नजर, साझा की पहले सिंगल गाने की यादें

टाइगर श्रॉफ ने साल 2020 में आये अपने सिंगल सॉन्ग का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी अवाज भी दी थी। अब इस थ्रोबैक वीडियो के जरिए टाइगर श्रॉफ ने अपनी कुछ यादें ताजा की हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 12:04 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 12:04 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ माइक संग रोमांस करते आये नजर, साझा की पहले सिंगल गाने की यादें
Actor Tiger Shroff social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने स्टंट और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उनकी शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। टाइगर के पोस्ट इंटरनेट पर अच्छा खासा ट्रैफिक क्रिएट करते हैं। केवल इंस्टाग्राम पर ही 33 मीलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। टाइगर भी फैंस के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते रहते हैं। एक्टिंग और डांस के बाद अब वह अपना सिंगिग स्किल दिखा रहे हैं। हाल ही टाइगर ने एक म्यूजिक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वो डांस के साथ-साथ गाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने पहले सॉन्ग के लिए रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि साल 2020 में टाइगर श्रॉफ का एक डांस म्यूजिक वीडियो आया था, जिसके लिए उन्होंने अपनी अवाज दी थी। वीडियो का टाइटल ‘अनबिलिवेबल’है। यह पहला मौका था जब टाइगर ने सिंगिग में हाथ आजमाया था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अपने पहले सिंगल के लिए एक माइक के साथ रोमांस करने की कोशिश करते हुए।"

एक्टर का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। पोस्ट पर टाइगर के फैंस ने कई प्यारभरे कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा, "फ्लो ही अपकी खूबी है!", तो वहीं एक और फैन ने उन्हें माइकल जैकशन से तुलना करते हुए कमेंट किया, "माइकल टाइगर।"

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वक्र फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रौफ की कई बड़ी फिल्में आने वाली है। जिनमें अहमद खान की "हीरोपंती 2" है, जिसमें टाइगर, तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म गणपत भी जल्द अपनी शूटिंग खत्म करने वाली है। गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन होंगी। टाइगर अब तक "बागी" और "वॉर" जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वॉर में उनके साथ एक्टर ऋतिक रोशन भी थें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.