Move to Jagran APP

'बाग़ी 2' में डांस को सही 'दिशा' देने के लिए इतनी मेहनत करते हैं टाइगर श्रॉफ़

टाइगर यह भी पसंद नहीं करते कि वो स्टेप्स रिपीट करें जो अब तक कर चुके हैं। उन्हें कुछ नया और ओरिजिनल करने में मज़ा आता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 04:06 PM (IST)Updated: Sat, 17 Mar 2018 04:06 PM (IST)
'बाग़ी 2' में डांस को सही 'दिशा' देने के लिए इतनी मेहनत करते हैं टाइगर श्रॉफ़
'बाग़ी 2' में डांस को सही 'दिशा' देने के लिए इतनी मेहनत करते हैं टाइगर श्रॉफ़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस के साथ ही अपने काम को लेकर भी काफी फोकस्ड हैं। फिर वह अपने काम के वक़्त किसी की भी नहीं सुनते। खुद को हर दिन नए स्टंट के लिए भी चैलेंज करते रहते हैं।

loksabha election banner

बागी 2 में कोरियोग्रफर अहमद खान को पहली बार उन्हें निर्देशित करने का मौका मिला है। अहमद बताते हैं कि टाइगर बहुत अच्छे लर्नर हैं और अपने काम को लेकर परफेक्शनिस्ट भी। अहमद कहते हैं कि जब वह रिहर्सल कर रहे होते हैं तो अपने मूव्स को परफेक्ट रखना चाहते हैं। अहमद यह भी बताते हैं कि काम के वक़्त वह बिल्कुल प्रोफ़ेशनल तरीके से ही रहते हैं। फिर सामने दिशा ही क्यों ना हों। वह दिशा के साथ भी डांस प्रैक्टिस करते रहते हैं और अगर दिशा सही स्टेप्स ना कर रही हों तो वह उन्हें भी समझाते हैं कि उन्हें और अधिक प्रैक्टिस कर लेनी चाहिए।

अहमद कहते हैं कि टाइगर को नए स्टेप्स और चैलेंजिंग स्टेप्स ना दिया जाएं तो वो बार-बार वैसे स्टेप्स की डिमांड करते रहते हैं। अहमद कहते हैं कि इतने सालों में पहली बार है जब उन्हें कोई लर्नर मिला हो, जिसके लिए उन्हें खुद भी काफी तैयारी करनी होती है। टाइगर यह भी पसंद नहीं करते कि वो स्टेप्स रिपीट करें जो अब तक कर चुके हैं। उन्हें कुछ नया और ओरिजिनल करने में मज़ा आता है। यही वज़ह है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। अहमद का मानना है कि इस फिल्म के बाद दर्शक उन्हें और अधिक पसंद करने लगेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.