Move to Jagran APP

Tiger Shroff की बहन कृष्णा श्रॉफ हुईं टॉपलेस, इस बोल्ड फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Krishna Shroff Topless Photo कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। फोटो में कृष्णा टॉपलेस नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथों के अपनी अपर बॉडी को कवर किया हुआ है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 09:08 AM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 09:08 AM (IST)
Tiger Shroff की बहन कृष्णा श्रॉफ हुईं टॉपलेस, इस बोल्ड फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
image Source: Krishna Shroff Official Insta Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन और अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। फिटनेस फ्रीक कृष्णा अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। इस बार इस हॉट दीवा ने टॉपलेस फोटो शेयर की है।

loksabha election banner

कृष्णा की टॉपलेस फोटो

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। फोटो में कृष्णा टॉपलेस नजर आ रही हैं, और उन्होंने हाथों के अपनी अपर बॉडी को कवर किया हुआ है। वहीं फोटो में कृष्णा ने ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है जिसका बटन भी अनहुक है। इस पोज में आप कृष्णा के बैली टैटू और एब्स साफ देख सकते हैं।

एक ब्रांड के लिए ये है कवर फोटो

बता दें कि कृष्णा का ये फोटोशूट एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए है। कृष्णा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है। पोस्ट पर जहां लाइक्स और कमेंट की बाढ़ है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कृष्णा को ट्रोल करने में लगे हुए हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

फिटनेस फ्रीक हैं कृष्णा 

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ फिटनेस फ्रीक है और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी जिम और फिटनेस फोटोज- वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बता दें कृष्णा श्रॉफ एमएमए मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर और मैट्रिक्स फाइट नाइट की फाउंडर भी हैं। कृष्णा फिटनेस में अपने भाई और बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता टाइगर श्रॉफ को भी टक्कर देती हैं। 

मस्ती के लिए करती हैं फोटोशूट

हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करने वाली कृष्‍णा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा है। एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था कि वह ऑनस्‍क्रीन नहीं ऑफस्‍क्रीन काम करना चाहती हैं। वह फोटोशूट सिर्फ मस्‍ती के लिए करती हैं। कुछ दिनों पहले ही कृष्णा अपने भाई टाईगर और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ नजर आईं थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.