Move to Jagran APP

Tiger Shroff की बहन कृष्णा श्रॉफ का ये अवतार देख फैंस हुए हैरान, कहा- 'पहली बार आपको पूरे कपड़ों में देखा'

कृष्णा आए दिन अपनी बिकिनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। कृष्णा की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 10:45 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 10:45 AM (IST)
Tiger Shroff की बहन कृष्णा श्रॉफ का ये अवतार देख फैंस हुए हैरान, कहा- 'पहली बार आपको पूरे कपड़ों में देखा'
Photo Credit - Krishna Shroff Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ बेटी कृष्णा हमेशा ही अपनी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कृष्णा ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। कृष्णा आए दिन अपनी बिकिनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। कृष्णा की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। वहीं कई बार उन्हें अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से काफी ट्रोल भी होना पड़ता है। इसी बीच कृष्णा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन इस बार खास बात ये है कि वह फोटोज में हॉटनेस का तड़का नहीं लगा रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

ब्लैक आउटफिट में दिखीं ग्लैमरस

कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज नहीं बल्कि स्टा​इलिश लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कृष्णा ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं। उन्हों ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग कलर की पैंट कैरी किया हुआ है। वहीं इस ड्रेस को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए कृष्णा ने ब्लैक कलर का ही कोट भी कैरी किया है। वहीं हर तस्वीर में उनका पोज देने का स्टाइल फैंस को दीवाना बना रहा है। वहीं जहां एक तरफ फैंस उनकी इन तस्वीरों को लाइफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें पहली बार पूरे कपड़ों में देखकर उनकी टांग भी खींच रहे हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

कृष्णा श्रॉफ की फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पहली बार आपको कपड़ों में देखा।' वहीं दूसरा यूजर लिखता है, 'आप पूरे कपड़ों में प्यारे दिखते हो।' वहीं इन फोटोज पर कमेंट फैंस उन्हों सेक्सी और हॉट लिखकर भी कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को अबतक इंस्टाग्राम पर हजारों बार देखा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.