Move to Jagran APP

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटो, भाई टाइगर श्रॉफ ने किया ये कमेंट

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। कृष्णा अपने फिगर के मैंटेन करने के लिए रोज जमकर वर्कआउट करती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 01:46 PM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 01:53 PM (IST)
कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटो, भाई टाइगर श्रॉफ ने किया ये कमेंट
कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटो, भाई टाइगर श्रॉफ ने किया ये कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। कृष्णा अपने फिगर के मैंटेन करने के लिए रोज जमकर वर्कआउट करती हैं। कृष्णा अपने भाई टाइगर की तरह काफी फिट हैं तभी तो वो अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच भी कृष्णा की बिकिनी फोटोज़ एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। कृष्णा ने फिर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट की हैं जिनमें वो ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। हाल ही में शेयर की फोटो में कृष्णा अपने बेड पर बैठकर मिरर के सामने फोटो क्लिक करती दिख रही हैं।

loksabha election banner

बहन के इस फोटो पर भाई टाइगर ने भी कमेंट किया है। टाइगर ने कृष्णा पर कमेंट करते हुए बुंह बंद करने वाली इमोजी बनाई है। वैसे इससे पहले भी  कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज़ शेयर की थीं। उनमें भी वो ब्लैक बिकिनी में फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

 

View this post on Instagram

Que sera, sera. 🌸

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में कृष्णा श्रॉफ :

दरअसल, कृष्णा अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन हाम्सब के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। कभी बीच पर वॉक करते हुए, तो कभी एबन के साथ डिनर करते हए, कृष्णा ने अपने और एबन के रिलेशनशिप को बिल्कुल ओपन रखा था। लेकिन अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से उनकी और एबन की साथ वाली सारी फोटोज़ डिलीट कर दी हैं। पहले कृष्णा के इंस्टाग्राम पर एबन की तमामा सारी फोटोज़ थीं, लेकिन अब एक भी फोटो नहीं है। इससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उनके और एबन के रिश्ते में दरार आ गई है। हालांकि ब्रेकअप की खबरों के बीच कृष्णा के दो वीडियो भी सामने आए थे जिसमें वो एबन के साथ चिल कर रही थीं। लेकिन ये वीडियो लेटेस्ट थे ये पुराने ये कहना मुुश्किल हैं। क्योंकि इन वीडियोज़ को कृष्णा ने अपने ऑफीशियल अकाउंट पर शेयर नहीं किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.