This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

17 की उम्र में पहला प्यार और 20 साल की उम्र में ब्रेकअप ! टाइगर श्रॉफ की बहन का अपने पहले रिलेशनशिप को लेकर छलका दर्द

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया और इंटरव्यू में अपने निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे करती रही हैं। कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Anand KashyapMon, 12 Jul 2021 12:12 PM (IST)
17 की उम्र में पहला प्यार और 20 साल की उम्र में ब्रेकअप ! टाइगर श्रॉफ की बहन का अपने पहले रिलेशनशिप को लेकर छलका दर्द

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया और इंटरव्यू में अपने निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे करती रही हैं। कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने पहले रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया है।

कृष्णा श्रॉफ ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर और निजी जिंदगी के लेकर ढेर सारी बातें कीं। कृष्णा श्रॉफ से पूछा गया कि क्या उनका कभी दिल टूटा है ? इस सवाल के जवाब में उन्होंने अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में बताया। कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि जब वह 20 साल की थीं तब उनका पहली बार ब्रेकअप हुआ था।

कृष्णा श्रॉफ ने अपने पहले रिलेशन और पहले प्यार को याद करते हुए कहा, 'हम लोग 3 साल तक साथ थे। यह बहुत सीरियस रिलेशनशिप था। हम लोग साथ रहने लगे, साथ दुनियाभर में घूमे और साथ में काम किया करते थे। हमारे रिलेशनशिप के ब्रेकअप में बिल्कुल लड़ाई-झगड़े वाली बात नहीं थी। हम दोनों आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग हो गए थे और दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला किया'।

कृष्णा श्रॉफ ने आगे कहा, 'वह असल में पहली बार था जब मेरा दिल टूट गया था, लेकिन मैं खुद को प्रेरित करना बहुत अच्छे से जानती हूं। मैंने उस सारी एनर्जी को डायवर्ट कर दिया जो मैं अपने ऊपर रिलेशनशिप में डाल रही थी। और जब मैंने ऐसा किया, तो मैं कभी नहीं रुकी। यह वही वक्त था जब मैंने अपनी फिटनेस का सफर शुरू किया और मेरी जिंदगी पहले से बेहतर हो गई। मैं इस अनुभव की आभारी हूं।'

इससे पहले कृष्णा श्रॉफ ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और मशहूर बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप को पब्लिक करने को पछतावा बताया था। अंग्रेजी वेबसाइट जूम से बात करते हुए कृष्ण श्रॉफ ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे किए। कृष्णा श्रॉफ ने कहा है कि एबन हायम्स के साथ अपना रिलेशनशिप चलाने के बाद उन्होंने एक चीज अच्छे से सीख ली है कि कभी भी अपने रिलेशन को पब्लिक नहीं करना चाहिए। इसका उन्हें पछतावा है। 

Edited By Anand Kashyap