Move to Jagran APP

हैरतअंगेज एक्शन के साथ टाइगर श्रॉफ दिखाएंगे 'हीरोपंती', फिल्म के सीक्वल के सेट से वायरल हुई ये तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर चर्चा में हैं। पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी टाइगर श्रॉफ हैरतअंगेज एक्शन करते दिखाई देंगे। अभिनेता के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 03:23 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 03:27 PM (IST)
हैरतअंगेज एक्शन के साथ टाइगर श्रॉफ दिखाएंगे 'हीरोपंती', फिल्म के सीक्वल के सेट से वायरल हुई ये तस्वीर
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ- तस्वीर : Instagram: tigerjackieshroff

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर चर्चा में हैं। पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी टाइगर श्रॉफ हैरतअंगेज एक्शन करते दिखाई देंगे। अभिनेता के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस फिल्म से जुड़ी जानकारी देते रहते हैं।

loksabha election banner

टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती 2 के सेट की एक तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह हैलोवीन वाली कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रहे हैं। जिसमें टाइगर श्रॉफ का लुक काफी अलग दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा है।

टाइगर श्रॉफ ने तस्वीर के पोस्ट में बताया है कि फिल्म में उन्होंने कई चैलेंजिंग एक्शन सीन्स किए हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'हीरोपंती लेवल ने इस शेड्यूल को दोगुना किया! सबसे चुनौतीपूर्ण सीन्स में से एक के लिए शूटिंग! इसकी एक झलक शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! 29 अप्रैल, 2022 को इस ईद पर सिनेमाघरों में इसका गवाह बनें।' सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

अभिनेता के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही है। खबर है कि उनकी यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें ऐसे एक्शन सीन्स उन्होंने किए है जो पहले कभी नहीं देखे गए हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह फिल्म उनकी डेब्यू हीरोपंती का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म हीरोपंती 2 के अलावा टाइगर श्रॉफ अपनी अन्य फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं। वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 4 और गणपत में नजर आने वाले हैं। वह इन दिनों इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन स्क्रीन शेयर करेंगी। विकास बहल की यह फिल्म दिसंबर, 2022 में रिलीज होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.