Move to Jagran APP

वॉर की सफलता से गदगद आएशा श्रॉफ ने ऐसे जताई ख़ुशी, रितिक-टाइगर की जोड़ी को लेकर कही यह बात

Tiger Shroffs Mom Ayesha Happy with WAR Success सिद्धार्थ आनंद निर्देशित वॉर एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें रितिक ने ग्रे शेड किरदार निभाया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 07:21 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 07:23 PM (IST)
वॉर की सफलता से गदगद आएशा श्रॉफ ने ऐसे जताई ख़ुशी, रितिक-टाइगर की जोड़ी को लेकर कही यह बात
वॉर की सफलता से गदगद आएशा श्रॉफ ने ऐसे जताई ख़ुशी, रितिक-टाइगर की जोड़ी को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर बॉक्स ऑफ़िस पर धुआंधार प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म महज़ दो दिनों में 75 करोड़ का पड़ाव पार कर चुकी है और एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही है। फ़िल्म की इस शुरुआती सफलता से टाइगर की मॉम आएशा श्रॉफ बेहद ख़ुश हैं। 

loksabha election banner

वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज़ हुई और कामयाबी का नया रिकॉर्ड बनाया है। वॉर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फ़िल्म बन गयी है। वॉर में रितिक के साथ टाइगर पैरेलल लीड रोल में हैं। ख़ास बात यह है कि फ़िल्म में वो कहीं भी सीनियर एक्टर रितिक के सामने फीके नज़र नहीं आये। सभी ने टाइगर की जमकर तारीफ़ की है। क्रिटिक्स ने भी टाइगर की परफॉर्मेंस को दमदार बताया। 

स्पॉटबॉय से बातचीत करते हुए आएशा ने कहा कि उन्होंने पहली बार टाइगर के साथ फ़िल्म देखी। उस स्क्रीनिंग में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, रितिक रोशन और निर्माता आदित्य चोपड़ा भी मौजूद थे। आएशा को फ़िल्म काफ़ी पसंद आयी। ख़ासकर टाइगर का काम उन्हें अच्छा लगा।

यह भी पढ़ें: रितिक टाइगर की वॉर ने दो दिनों में की शानदार कमाई, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

आएशा ने आगे कहा कि यह उनकी ज़िंदगी का बेहतरीन दौर है। उनके बेटे की महेनत रंग लायी है। आएशा ने इस बात पर ख़ुशी ज़ाहिर की कि टाइगर को फ़िल्म में अपने आइडल के साथ काम करने का मौक़ा मिला और दोनों को ही फैंस ने अपना प्यार दिया। आएशा इस बात से ख़ुश हैं कि टाइगर को सभी ने सराहा है। 

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित वॉर एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें रितिक ने ग्रे शेड किरदार निभाया है। फ़िल्म में वाणा कपूर फीमेल लीड रोल में हैं। वॉर ने पहले दिन 53.35 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली थी। रितिक और टाइगर, दोनों की ही 2019 में दूसरी रिलीज़ है। रितिक की इससे पहले सुपर 30 आयी थी, जिसने 146 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया था। वहीं, टाइगर की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर आयी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर औसत रही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.