Move to Jagran APP

Tiger Shroff ने शेयर किया श्रद्धा कपूर के साथ ये वीडियो, डांस करते दिखे

Tiger Shroff and shraddha Kapoor Song बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्मों से खास बनाई है। टाइगर और एक्ट्रेस की फिल्म बागी-3 ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 10:17 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 10:18 AM (IST)
Tiger Shroff ने शेयर किया श्रद्धा कपूर के साथ ये वीडियो, डांस करते दिखे
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्मों से खास बनाई है। टाइगर और एक्ट्रेस की फिल्म 'बागी-3' ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। अहमद खान की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की खास बॉन्डिंग नज़र आ रही थी। अब एक्टर ने फिल्म के गाने 'दस-बहाने' का एक रिहर्सल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर डांस करती नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

वीडियो में पहले टाइगर श्रॉफ डांस की प्रेक्टिस कर रहे हैं और श्रद्धा कपूर भी रिहर्सल कर रही हूं। टाइगर ने इस गाने के वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस और अपने बीच की बॉन्डिंग के बारे में बताया है। उन्होंने वीडियो के साथ ही लिखा है- 'श्रद्धा कपूर और मेरे दस बहाने 2.0 गाना का रिहर्सल फुटेज यहां है।' इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म सेलेब्स भी इसे पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Heres some extra bts rehearsal footage of @shraddhakapoor and i for dus bahane 2.0. Hope you guys are tuned it to #baaghi3 on @stargoldofficial ❤️😘 choreo by @i_am_princegupta @alishasingh.official

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वीडियो पर टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो पर दो फायर इमोजी शेयर की है। वहीं, सिकंदर खेर ने भी इस वीडियो पर आई लव यू लिखा है। इसके साथ ही श्रद्धा कपूर ने भी यह वीडियो शेयर किया है और टाइगर श्रॉफ के वीडियो को ही शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि आपके साथ डांस करना धमाकेदार रहता है।

View this post on Instagram

Thanks for letting me steal your video 😋 Always a blast dancing with you @tigerjackieshroff 🤗🐠🔥 #Throwback #DusBaahane 2.0 #Baaghi3

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

इस पर फिर टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो पर कमेंट किया है। एक्टर ने लिखा है- 'आपके साथ मेरे सबसे पसंदीदा वीडियो। आप जबरदस्त हैं।' बता दें कि इससे पहले श्रद्धा और टाइगर ने बागी सीरीज की पहली फिल्म बागी में भी काम किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.