Move to Jagran APP

तो क्या इस स्टूडेंट के कारण आई टाइगर और दिशा के बीच दूरियां

स्टूडेंट अॉफ द ईयर 2 अगले साल रिलीज होगी जिससे तारा सुतारिया बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 08:47 AM (IST)
तो क्या इस स्टूडेंट के कारण आई टाइगर और दिशा के बीच दूरियां
तो क्या इस स्टूडेंट के कारण आई टाइगर और दिशा के बीच दूरियां

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म स्टूडेंट अॉफ द ईयर का दूसरा भाग स्टूडेंट अॉफ द ईयर बना रहा है। इसमें टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। वे इस फिल्म से डेब्यू करेंगी। कुछ दिनों से खबरें थी कि टाइगर और तारा के बीच नजदीकियां बढ़ने के कारण दिशा और टाइगर के बीच दूरियां आ गई हैं। लेकिन टाइगर और दिशा ने इसे गलत साबित कर दिया है। 

loksabha election banner

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। इसके चलते मीडिया की खबरों में सुर्खियां बनने लगी थी कि टाइगर श्रॉफ की नज़दीकियां तारा सुतारिया से बढ़ने लगी है, जिसके चलते टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच दूरियां आने लगी है। मगर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को एक साथ पहले की तरह एक बार फिर स्पॉट किया गया। इस बात से जाहिर होता है कि टाइगर और दिशा के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। हालांकि उन्होंने कभी भी रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है लेकिन बॉलीवुड का ये अंदाज पहले से अब तक रहा है कि सेलेब्स अक्सर उनके निजी जीवन के बारे में खुलकर ज्यादा नहीं बोलते। लेकिन जब एक दूसरे के साथ लंच या डिनर पर जाते हैं, फिल्म देखते हैं या आउटिंग पर जाते हैं तो अंदाजे लगाने शुरू हो जाते हैं।कुछ ऐसा ही दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच है। दोनों ने कभी भी उनके रिश्ते को लेकर कुछ नहीं बोला है लेकिन दोनों के बीच रिश्ता होने की बात कही जाती रही है क्योंकि ज्यादातर मौकों पर दोनों साथ नजर आतेहैं।

गौरतलब है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक है, जिसके चलते बीती रात टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को स्पॉट किया गया। टाइगर श्रॉफ कार ड्राइव कर रहे थे तो वही दिशा पाटनी उनके बगल में बैठी है। 

यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की 2: लो आ गई कोमोलिका

आपको बता दें कि, करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट अॉफ द ईयर के दूसरे भाग स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अगले साल 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। करण जौहर अक्सर बॉलीवुड में नए नए चेहरे लॉन्च करते हैं। आलिया भट्ट , वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा उन्हीं की देन हैं। अब वो अपने यहां कुछ नए स्टूडेंट्स को एडमिशन देने वाले हैं जिसको लेकर पहले ही जानकारी दे दी थी। इसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में है। इस फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या और तारा सुतारिया बतौर हीरोइन होंगी और यह इन दोनों की पहली फिल्म होगी। 

यह भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म का मज़ेदार टीज़र: सलमान-कटरीना की ऐसी प्रेम कहानी कभी सुनी न होगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.