Move to Jagran APP

तीनों सेना प्रमुखों ने देखी अजय देवगन की 'तानाजी', 'राज़ी' वाले हरिंदर सिक्का बोले- इतिहास रच दिया

Army Officers Watch Ajay Devgn Tanhaji 10 जनवरी को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया है और अजय देवगन की सबसे बड़ी सफलता बनने के रास्ते पर दौड़ रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 02:47 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 08:35 AM (IST)
तीनों सेना प्रमुखों ने देखी अजय देवगन की 'तानाजी', 'राज़ी' वाले हरिंदर सिक्का बोले- इतिहास रच दिया
तीनों सेना प्रमुखों ने देखी अजय देवगन की 'तानाजी', 'राज़ी' वाले हरिंदर सिक्का बोले- इतिहास रच दिया

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की फ़िल्म तानजी बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का इतिहास लिख रही है। फ़िल्म 200 करोड़ के कलेक्शन की ओर तेज़ी से बढ़ रही है। वहीं, तमाम लोगों से फ़िल्म को तारीफ़ भी मिल रही है। अजय देवगन ने हाल ही में दिल्ली में फ़िल्म की ख़ास स्क्रीनिंग रखी, जिसमें तीनों सेना प्रमुख शामिल हुए। इस दौरान हरिंदर सिक्का भी मौजूद रहे, जिनकी किताब कॉलिंग सहमत पर मेघना गुलज़ार राज़ी से सफल फ़िल्म बना चुकी हैं। 

loksabha election banner

हरिंदर सिक्का ने फ़िल्म की स्क्रीनिंग की तस्वीर साझा की, जिसमें अजय देवगन, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और कुमार मंगत सेना प्रमुखों के साथ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हरिंदर सिक्का ने लिखा- तानाजी ने इतिहास रच दिया है। मिलिट्री, नेवी और एयर फोर्स के प्रमुखों ने एक साथ अजय देवगन और काजोल की मुग्ध कर देने वाली फ़िल्म दिल्ली में देखी, जो एक राष्ट्रीय हीरो पर बनी है। इसे मिस मत करना दोस्तों, यह ज़बर्दस्त है। हरिंदर सिक्का ख़ुद नेवी में रह चुके हैं।

अजय देवगन ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- तीनों मुखियाओं के साथ वक़्त बिताकर सम्मानित महसूस कर रहा हैं। तानाजी को प्यार देने के लिए धन्यवाद।

एक अन्य ट्वीट में सिक्का ने लिखा- दशकों से असली नायकों की कहानियां राजनीति के चलते अल्मारियों में बंद रहीं। मगर, जेएनयू के टुकड़े-टुकड़े गैंग की कहानियां दिखायी जाती रहीं। तानाजी ने उन ज़ंज़ीरों को तोड़ा है।आरामी, नेवी और एयरफोर्स के प्रमुखों ने मुगलों पर देशभक्तों की जीत को श्रद्धांजलि दी है।  

बता दें कि तानाजी का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फ़िल्म में अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे की भूमिका निभायी है, जिन्होंने कोंढाणा के क़िले को मुगलों के चंगुल से छुड़ाने के लिए शहादत हासिल की थी। तानाजी मालुसरे मराठा इतिहास के हीरो माने जाते हैं। हालांकि देश के बाक़ी हिस्सों में उनके बारे में कम ही लोग जानते थे। फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान ने नेगेटिव रोल निभाया है। काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई के किरदार में हैं। 

10 जनवरी को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया है और अजय देवगन की सबसे बड़ी सफलता बनने के रास्ते पर दौड़ रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.