Move to Jagran APP

‘संजू’ पर रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज कपूर का एेसा था रिएक्शन

राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार सुबह निधन हो गया। इस खबर के बाद बॉलीवुड शोक में है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 01 Oct 2018 09:45 AM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 04:17 PM (IST)
‘संजू’ पर रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज कपूर का एेसा था रिएक्शन
‘संजू’ पर रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज कपूर का एेसा था रिएक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज कपूर उनकी फिल्मों को जरूर देखती थी। रणबीर बातचीत में कह चुके हैं कि, वे अपनी दादी को सबसे बड़ा समीक्षक मानते हैं. रणबीर अपनी दादी के बेहद करीबी रहे हैं. लंबे समय तक वह उनके साथ उनके घर पर भी रहे हैं. सोमवार सुबह दुखद खबर आई कि रणबीर की दादी का निधन हो गया। इसके बाद से ही पूरा बॉलीवुड शोकाकुल है। रणबीर से कुछ महीनों पहले हुई बातचीत में उन्होंने अपनी दादी के बारे में खूब बाती की थी। 

loksabha election banner

जब फिल्म संजू आई थी तब रणबीर ने कहा था कि, उन्होंने काफी समय दादी के साथ गुजारा है. जागरण डॉट कॉम ने उनसे जानना चाहा था कि बायोपिक फिल्म को लेकर दादी का क्या रिएक्शन था तो रणबीर ने बताया था कि उनकी हर फिल्म को उनकी दादी कृष्णा राजकपूर देखती हैं. रणबीर ने कहा था कि, जब यह फिल्म मेरे पास आयी थी और बस शूटिंग शुरू ही होने वाली थी तो उस वक़्त मैं दादी के साथ उनके घर पर ही रह रहा था. जब मैंने उन्हें इस फिल्म के बारे में बताया तो वह पहले चौंकी. इसे लेकर स्पेक्टीकल थीं कि मैं किस तरह की कहानी पर काम कर रहा हूं. उनको बायोपिक जॉनर बिल्कुल समझ नहीं आया. वह खुद कह भी रही थीं कि बायोपिक किस तरह की फिल्म होती है. समझ पाना मुश्किल है. उनको लगा कि बायोपिक क्यों? क्योंकि उनके ज़हन में ये बात है कि अगर कोई फिल्म बन रही है तो हीरो होना चाहिए, बायोपिक उनको समझ नहीं आया लेकिन रणबीर कहते हैं कि जब उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा तो उन्हें ट्रेलर खूब पसंद आया था.

बता दें कि रणबीर ने अपनी पहले की बातचीत में यह बातें भी स्वीकारी हैं कि उनक दादी को बिस्किट और कूकीज़ खाने का शौक हमेशा से रहा है और वह जिस देश में भी जाती हैं, कूकीज़ लेकर आया करती थीं और रणबीर को बड़े ही प्यार से खिलाती हैं. उनके हर खाने में घी जरूर होता है और दादी के हाथों का बना जंगली मटन वह खूब पसंद करते हैं.

फिल्म संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था जिसने बॉक्स अॉफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। 

यह भी पढ़ें: राज कपूर की पत्नी का निधन, बॉलीवुड शोकाकुल

यह भी पढ़ें: JFF अवॉर्ड्स: वरुण धवन बने बेस्ट एक्टर, विलेज रॉकस्टार्स को बेस्ट फिल्म का पुरस्कार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.