Move to Jagran APP

संजू के ट्रेलर से नदारद रहीं करिश्मा तन्ना, कहा आने वाला है बिग सरप्राइज़

खबर है कि माधुरी ने संजू के मेकर्स से साफ शब्दों में कहा था कि वह उनकी जिंदगी का कोई भी हिस्सा फ़िल्म में न दिखायें। अब ऐसे में...

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 04:36 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 12:11 PM (IST)
संजू के ट्रेलर से नदारद रहीं करिश्मा तन्ना, कहा आने वाला है बिग सरप्राइज़
संजू के ट्रेलर से नदारद रहीं करिश्मा तन्ना, कहा आने वाला है बिग सरप्राइज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार हिरानी की फ़िल्म संजू की इन दिनों सबसे अधिक चर्चा है। इस फ़िल्म में संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स का जिक्र है तो संजय से जुड़े कुछ लोगों की जिंदगी भी फ़िल्म में दिखाने की भी कोशिश की गयी है। कहा जा रहा है कि टीवी इंडस्ट्री की नयी नागिन करिश्मा तन्ना भी इस फ़िल्म का हिस्सा हैं। लेकिन, वह संजू के ट्रेलर में बिल्कुल नज़र नहीं आयीं।

loksabha election banner

ऐसे में जागरण डॉट कॉम से उनसे उनके स्टार प्लस पर आने वाले शो 'क़यामत की रात' को लेकर हुई बातचीत के दौरान इसका कारण पूछा तो करिश्मा ने जवाब में कहा कि राजू सर जल्द ही एक बड़ा सरप्राइज देंगे। तब आपलोग समझ जायेंगे कि मुझे ट्रेलर में क्यों नहीं दिखाया गया है। लेकिन, अभी मैं उस सरप्राइज के बारे में कुछ नहीं कहूंगी। करिश्मा ने आगे बताया कि उन्हें यह ड्रीम कम्स ट्रू ही लग रहा था कि उन्हें राजू हिरानी की फ़िल्म में काम करने का मौका मिला है। करिश्मा ने बताया है कि फ़िल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस है। लेकिन बेहद खास है। उन्होंने रणबीर कपूर के साथ कुछ सीन में स्क्रीन शेयर भी किया है।

यह भी पढ़ें: 'टॉयलेट' के लिए चीन में उमड़े प्रेम से अक्षय कुमार गदगद, पहले दिन ज़ोरदार कमाई का रिकॉर्ड

साथ ही उन्होंने यह भी राज़ खोला है कि फ़िल्म में रणबीर कपूर के साथ उनका एक गाना भी है, जिसका फ़िल्मांकन किया गया है और वह गाना जल्द ही दर्शकों के सामने आयेगा। हालांकि करिश्मा ने यह बताने से तो साफ इनकार कर दिया है कि वह फ़िल्म में संजय दत्त की कौन सी वाली गर्लफ्रेंड्स का पार्ट निभा रही हैं। लेकिन बी टाउन में इस बात को लेकर चर्चा है कि करिश्मा फ़िल्म में माधुरी दीक्षित से प्रभावित रोल कर रही हैं। चूंकि एक दौर में माधुरी और संजय काफी करीबी रहे हैं। उन्होंने कई फ़िल्मों में भी साथ काम किया था। हालांकि खबर है कि माधुरी ने संजू के मेकर्स से साफ शब्दों में कहा था कि वह उनकी जिंदगी का कोई भी हिस्सा फ़िल्म में न दिखायें। अब ऐसे में फ़िल्म की रिलीज के बाद ही पता चल पायेगा कि राजू हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी के इस अहम हिस्से को दिखाया है कि नहीं। राजू हिरानी की यह फ़िल्म 28 जून को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'संजू' को लेकर सलमान की बात पर 'सर्किट' ने लगायी मुहर, रणबीर को बताया ऐसा एक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.