Move to Jagran APP

कसौटी जिंदगी...में नया ट्विस्ट, तो क्या हिना की जगह ये आएंगी

खबरों के अनुसार हिना खान ने एक साथ तीन प्रोजेक्ट्स साइन किये हैं. उनकी डेब्यू फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जायेगी.

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 01:08 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 06:49 PM (IST)
कसौटी जिंदगी...में नया ट्विस्ट, तो क्या हिना की जगह ये आएंगी
कसौटी जिंदगी...में नया ट्विस्ट, तो क्या हिना की जगह ये आएंगी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. पिछले लंबे समय से एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान के किरदार को लेकर बातें हो रही हैं. खबरें थीं कि हिना खान ने चूंकि कसौटी से दूरी बना ली है तो इस बात से एकता कपूर उनसे नाराज हैं. 

loksabha election banner

तो वही दूसरी तरफ खबर यह भी थी कि कोमोलिका के किरदार को जिस तरह से प्राथमिकता मिलनी चाहिए थी, नहीं मिली है इस बात से हिना ने नाराज होकर शो छोड़ा है. ये भी ख़बर है कि उनकी जगह अलीशा पंवार ले सकती हैं जो इससे पहले इश्क में मरज़ावा में नज़र आई थीं l 

अब इस बारे में खुद हिना खान ने चुप्पी तोड़ दी है. हिना ने एक लाइव वीडियो में शो छोड़ने की वजह बताई है. उनका कहना है कि मैंने पिछले दिनों मीडिया में ऐसी खबरें पढ़ीं, जिसमें बताया गया है कि मैं अपने सीरियल के ट्रैक से नाराज होकर शो छोड़ रही हूं. लेकिन यह सब बेकार की बातें हैं. हो सकता है कि मैं पांच महीने बाद फिर से अपने शो में वापसी कर लूं, क्योंकि अगर मैं पांच महीने बाद फ्री हो गयी और मेरे किरदार कोमोलिका की कहानी में वापसी होती हैं तो मैं जरूर वापस आऊंगी.

हिना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. यही वजह है कि उनके पास और भी कमिटमेंट्स हैं. हिना का किरदार मार्च से कसौटी जिंदगी की में नजर नहीं आयेगा. हिना ने बताया है कि मैं जो यह ब्रेक ले रही हूं, इसकी वजह यह भी है कि मेरे पास दूसरे कमिटमेंट्स भी हैं. मुझे इस साल बहुत काम करने हैं, जो मैं इस सीरियल में अपने किरदार के साथ रहते हुए नहीं कर पाती. अगले पांच महीने तक मुझे अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है और इसी साल मई में कान फेस्टिवल का भी हिस्सा बनना है. मैंने अपने कमिटमेंट्स के कारण ही ब्रेक लिया है.

खबरों के अनुसार हिना खान ने एक साथ तीन प्रोजेक्ट्स साइन किये हैं. उनकी डेब्यू फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जायेगी. फिल्म को हुसैन खान निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 1990 के कश्मीर के बैकग्राउंड पर है.

यह भी पढ़ें: पहली बार श्रीदेवी को अमिताभ बच्चन ले गए थे कंसर्ट में, आमिर और सलमान भी थे साथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.