Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या-नताशा के अलावा ये क्रिकेटर्स एक्ट्रेसेस पर हार चुके अपना दिल, यहां पढ़ें उनकी लवस्टोरी

सगाई की तस्वीर हार्दिक और नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर सबको हैरान का दिया। बता दें ​कि नताशा रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू गाने और नच बलिए 9 से चर्चा में रह

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 08:35 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 09:05 AM (IST)
हार्दिक पांड्या-नताशा के अलावा ये क्रिकेटर्स एक्ट्रेसेस पर हार चुके अपना दिल, यहां पढ़ें उनकी लवस्टोरी
हार्दिक पांड्या-नताशा के अलावा ये क्रिकेटर्स एक्ट्रेसेस पर हार चुके अपना दिल, यहां पढ़ें उनकी लवस्टोरी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के बीच लंबे समय से रिलेशन देखने को मिला है। क्रिकेटर्स जहां मैदान में अपने बल्ले से चौके-छक्के मारते हैं। वहीं अपनी स्टाइल से ​एक्ट्रेसेस के दिलों पर भी राज करते हैं। सिनेमा और ​​क्रिकेट के इतिहास में ऐसे कई उदाहरण मौजूद हैं जब क्रिकेटर्स बॉलीवुड की खूबसूरत हिरोइनों पर अपना दिल हार बैठे। कुछ ऐसा ही हुआ है इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ। जी हां हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक पर अपना दिल हार बैठे और साल 2020 के पहले दिन यानी एक जनवरी को उनके साथ सगाई की। सगाई की तस्वीर हार्दिक और नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर सबको हैरान का दिया। बता दें ​कि नताशा रैपर बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' गाने और 'नच बलिए 9' से चर्चा में रही थीं। आज हम आपको हार्दिक और नताशा सहित ऐसी ही कई 6 जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जातने हैं उनके बारे में...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

"To love another person is to see the face of God" -Victor Hugo The thing about love is that it's not just a feeling , it's much more than that . It's a guide , a propeller, a path to the absolute truth . And I am blessed , truly , wholly blessed, to have found it ❤️ 🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट-अनुष्का:

क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 दिसंबर में इटली में गुपचुप शादी कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था। शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर इस बात पर मोहर लगाई थी। शादी के बाद दोनों ने दो रिसेप्शन एक दिल्ली और दूसरा मुंबई में दिया। दोनों के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे और दोनों को उनके आने वाले जीवन के लिए आशीर्वाद दिया था।

 

View this post on Instagram

Mubarak ho biwi ! We made it to 3 years 🤪 feels like 30 😅😂 ! Happy anniversary my love ❤️😘 @hazelkeechofficial

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

युवराज-हेजल :

इसी में क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच का। दोनों ने अपने रिश्ते के शुरुआत में अपने प्यार को सबसे छुपाने की बहुत कोशिश की लेकिन इंस्ट्राग्राम के कुछ पोस्ट ने उनके रिश्ते को जगजाहिर कर ही दिया।

 

View this post on Instagram

🥂

A post shared by Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge) on

सागरिका घाटगे-जहीर खान:

'चक दे इंडिया' एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने क्रिकेटर जहीर खान के साथ 23 नवंबर, 2017 को रजिस्टर्ड मैरिज की। वहीं इसी साल की शुरुआत में दोनों ने सगाई की घोषणा की थी। स्टार्स ने अपने रिश्ते को सभी से लंबे समय तक छुपाकर रखा था।

 

View this post on Instagram

US❤️ @geetabasra

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

हरभजन सिंह-गीता बसरा:

क्रिकेटर हरभजन सिंह और एक्ट्रेस गीता बसरा ने साल 2015 में सातफेरे लिए थे। दोनों की मुलाकात एक दोस्त के घर पार्टी में हुई थी। एक-दसूरे को देखते ही दिल दे दिया था। 

इसके बाद दोनों ने लंबे समय तक एक-दसूरे को डेट किया फिर ​शादी करने का फैसला लिया।  

मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी:

अपने जमाने की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री संगीता बिजलानी ने साल 1996 में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की। बता दें कि अजहर पहले से शादीशुदा थे।  

 

मंसूर अली खान-पटौदी शर्मिला टैगोर:

90 के दशक की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी को कैसे भूल सकता है। जहां पटौदी रॉयल्टी थे वहीं शर्मिला टैगोर रबींद्रनाथ टैगोर के परिवार से थीं। उस समय उनकी शादी पर मोहर लगना बहुत ही मुश्किल था। खैर सभी अड़चनों के बावजूद दोनों ने 27 दिसंबर, 1969 में शादी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.