Move to Jagran APP

शादी टूटने के बाद बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने ऐसे संभाली जिंदगी, मिले नए हमसफर

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपनी शादी के टूट जाने के बाद दोबारा शादी की थी। कुछ ऐसे भी हैं जिनका तलाख 15 साल बाद हुआ था।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 04:53 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 07:48 AM (IST)
शादी टूटने के बाद बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने ऐसे संभाली जिंदगी, मिले नए हमसफर
शादी टूटने के बाद बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने ऐसे संभाली जिंदगी, मिले नए हमसफर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो एक लंबे समय तक अपनी शादीशुदा जिंदगी जीने के बाद अलग हो गए। इन सेलेब्स में कुछ ऐसे भी शुमार हैं जिन्होंने शादी के 10 साल बाद अलग होने का फैसला किया और एक नए सिरे से जिंदगी शुरू की। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स।

loksabha election banner

मलाइका अरोड़ा- अरबाज़ खान- कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने साल 1999 में शादी कर ली थी। 17 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया जिसके चलते दोनों नें साल 2017 में तलाक ले लिया था। शादी के पहले भी दोनों 4 सालों तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों का एक बेटा भी है जिसकी कस्टडी मलाइका अरोड़ा को मिली है। तलाक लेने के बाद भी दोनों अक्सर साथ स्पॉट होते रहते हैं। इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र से छोटे एक्टर अर्जून कपूर को डेट कर रही हैं जिसके कारण वो सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

View this post on Instagram

❤ #arbaazkhan #malaikaarorakhan #love @arbaazkhanofficial @malaikaarorakhanofficial

A post shared by Arbaaz Malaika KHAN (@arbaazmalaika) on

ऋतिक रोशन- सुजैन खान- चार सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान ने शादी कर ली थी। शादी के 14 साल बाद दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला किया था। दोनों ने 1 जुलाई 2014 को बांद्रा के एक फैमिली कोर्ट में तलाक लिया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by HrithikSussanneRoshanFanGirl❤️ (@hrithiksussanneroshanfangirl) on

सैफ अली खान- अमृता सिंह- कई सारे विवादों में आऩे के बाद सैफ अली खान ने अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्टर अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों का धर्म अलग होने के कारण सैफ के घरवालों ने शादी पर आपत्ति जताई थी जिसके बावजूद सैफ ने अपने कदम पीछे नहीं लिए। पूरे 14 साल साथ बिताने के बाद आखिरकार दोनों के रिश्तों मे दरार आ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया जिसके बाद सैफ अली ने करीना कपूर से शादी कर ली है।

 

View this post on Instagram

Blast from the past❤️😰 #saifalikhan #amritasingh #oldlovebirds #sohaalikhan #sajidnadiadwala

A post shared by Saif Ali Khan FC♥️ (@saifuholic_) on

आमिर खान- रीना दत्ता- साल 1986 में शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों ने 14 साल साथ बिताए हैं। रिश्ते में दरार आ जाने के कारण रीना और आमिर ने साल 2002 में तलाक ले लिया था। बाद में आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी।

 

View this post on Instagram

Aamir Khan və ailəsi😍 keçmiş həyat yoldaşı #ReenaDutta .. @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan @_aamirkhan #AamirKhan 🎈 #AamirKhanAzerbaijan 🎈 #AamirKhanAzerbaycan #Hindistan 🎈 #İndia 🎈 #Azerbaijan 🎈 #BestActor 🎈 #MrPerfectionist 🎈 #Bollywood #instagram #like #comment #follow #instalike #shahrukhkhan #salmankhan #priyankachopra #deepikapadukone #bollywoodactor #bollywoodfilm #hollywood #instabolly #instaaz

A post shared by Aamir Khan Azerbaijan (@aamir.khan_azerbaijan) on

करण सिंह ग्रोवर- जैनिफर विंगेट- कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने जैनिफर विंगेट से साल 2012 में शादी कर ली थी। दो सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2014 में ही अलग होने का फैसला किया। बाद में करण सिंह ग्रोवर ने एक्ट्रेस बिपाशा बासू से शादी कर ली थी। जैनिफर के पहले भी करण ने एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी की थी जो कि केवल एक साल ही चली और दोनों ने साल 2009 में तलाक ले लिया था।

 

View this post on Instagram

KARAN AND JENNIFER FOREVER💪❤ #kajensinghgrover #kajen #kajenfanclub #iamksgofficial #jenniferwinget1 #jw #ksg #quboolhai1 #asad #dmg #dillmillgayye #3dev #hatestory3 #bepannah #zoya #Aditya #tellywood #bollywood

A post shared by kajensinghgrover (@_.karan.jennifer._) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.