Move to Jagran APP

मावरा हॉकेन बोलीं माहिरा खान से मेरी कोई तुलना नहीं...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा हॉकेन का कहना है कि माहिरा खान के साथ उनकी कोई स्पर्धा नहीं है। मावरा और माहिरा दोनों बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2016 10:25 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2016 11:52 AM (IST)
मावरा हॉकेन बोलीं माहिरा खान से मेरी कोई तुलना नहीं...

मुंबई। पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस मावरा हॉकेन और माहिरा खान एक साथ हिन्दी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं। मावरा हॉकेन फिल्म 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करेंगी। वहीं दूसरी तरफ माहिरा खान फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ अपना करियर शुरू कर रही हैं।

loksabha election banner

कंगना रनोट से रिलेशनशिप के मुद्दे पर रितिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी

मावरा का कहना है कि उनके और मावरा के बीच किसी तरह की कोई स्पर्धा नहीं है। मावरा ने बताया, 'जब माहिरा का शो 'हमसफर' रिलीज हुआ था, तब तो मैं एक्ट्रेस भी नहीं थी। मैं उनको देखती थी। वो कमाल हैं। उनके साथ किसी तरह की कोई स्पर्धा नहीं। वो लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं। मुझे तो दो साल हुए हैं।'

बॉलीवुड में अपनी शुरुआत पर मावरा ने कहा, 'यह बड़ी बात है कि बॉलीवुड में हम दोनों एक साथ शुरुआत कर रहे हैं। मुझे उन पर गर्व है। यह शानदार रहेगा, क्योंकि हम दोनों ही डेब्यूटेंट के तौर पर नॉमिनेट होंगे। यह कमाल का अनुभव रहेगा।'

मलाइका अरोड़ा ने छोड़ा अरबाज खान का घर, ले सकती हैं तलाक

फिल्म 'सनम तेरी कसम' को डायरेक्टर्स राधिका राव और विनय सप्रु ने निर्देशित किया है। फिल्म में हर्षवर्धन राणे नजर आएंगे। फिल्म भारत और पाकिस्तान में पांच फरवरी को रिलीज हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.