Move to Jagran APP

बिग बॉस 12: शुरू होने से पहले ही बड़ा ट्विस्ट, बदल जायेगा थीम

खबर है कि शो की शुरुआत 16 सितंबर से शुरू हो जायेगी. सलमान खान तब तक माल्टा से भारत की शूटिंग करके भी लौट आयेंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 05:31 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 05:31 PM (IST)
बिग बॉस 12: शुरू होने से पहले ही बड़ा ट्विस्ट, बदल जायेगा थीम
बिग बॉस 12: शुरू होने से पहले ही बड़ा ट्विस्ट, बदल जायेगा थीम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स के शो बिग बॉस 12 की अभी तक शुरुआत भी नहीं हुई है और कहानी में अभी से टिष्ट्वस्ट आने लगे हैं. जी हां, जहां खबर थी कि इस बार बिग बॉस 12 में कुछ धमाल होने वाला है और शो में कुछ रियल लाइफ जोड़ियां नजर आने वाली हैं.

loksabha election banner

अब खबर है कि इस शो के थीम को बदला जायेगा. इसकी वजह यह है कि अब तक कोई भी रियल लाइफ कपल इस शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं है. पहले खबर थी कि देबीना-गुरमीत शो का हिस्सा बनेंगे और दीपिका-इब्राहिम भी शो का हिस्सा बनेंगे. गुरमीत ने जहां स्पष्ट कर दिया है कि वह बिग बॉस का हिस्सा नहीं हैं. वही दूसरी तरफ दीपिका भी शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं. ऐसे में मेकर्स को न चाहते हुए भी शो की थीम बदलनी पड़ रही है. खबर है कि अब शो में केवल 6 सिंगल सेलिब्रिटी ही जायेंगे. साथ ही पांच आम जोड़ियां एंटर करेंगी. अब तक सुमेर का नाम फाइनल है. बाकी के नाम पर अब तक मुहर नहीं लगी है.

खबर है कि शो की शुरुआत 16 सितंबर से शुरू हो जायेगी. सलमान खान तब तक माल्टा से भारत की शूटिंग करके भी लौट आयेंगे. इसके बाद ही वह इस शो की शूटिंग शुरू करेंगे.फिलहाल उनका शो दस का दम सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है. हाल ही में बिग बॉस 12 का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है और इस दौरान बताया गया था कि इस बार का बिग बॉस जोड़ियों वाला होगा. लेकिन रिश्ते आम पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाले ही नहीं होंगे. इस बार भी सेलेब्रिटीज और आम आदमियों का कम्बीनेशन होगा। जोड़ियां सास-बहू , चाचा भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उसके कर्मचारी की भी हो सकती है. शो में इस बार सेलेब्स और कॉमनर दोनों हैं. ख़बर ये भी आई थी कि इस बार 12 नहीं कुल 21 कंटेस्टेंट होंगे। तीन सेलेब्रिटी कपल होंगे और तीन आम आदमियों की जोड़ियां. इन 12 प्रतिभागियों के बाद नौ लोग बचते हैं. इनमें तीन लोग सेलेब्स होंगे और छह आम आदमी. सभी सिंगल की तरह बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे.

सलमान खान इन नौ लोगों में से छह लोगों को जोड़ियों में बाँट देंगे. ये फैसला सलमान वहीं के वहीं करेंगे बाकी बचे तीन लोगों को घर के एक अलग हिस्से में स्पेशल कंटेस्टेंट की तहत रखा जाएगा. हो सकता है घर में जाने को लेकर इनके बारे में बाद में फैसला लिया जाए .

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के घर की अलमारी में घुस गए थे सलमान खान, पापा ने पकड़ा, और फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.