Move to Jagran APP

टीवी कलाकारों के साथ बॉलीवुड में भेदभाव पर गुरमीत चौधरी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत ने उस नजरिए को...'

सुशांत सिंह राजपूत अब भले ही इस दुनिया में नहीं रहे हों लेकिन उनके करीबी और फैंस अक्सर उन्हें याद करते रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत टीवी के ऐसे कलाकार थे जिन्होंने बॉलीवुड में अपने जैसे अन्य कलाकारों के लिए सफलता का एक नया उदाहरण बनाया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 10:23 AM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 10:23 AM (IST)
टीवी कलाकारों के साथ बॉलीवुड में भेदभाव पर गुरमीत चौधरी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत ने उस नजरिए को...'
बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी, Instagram : guruchoudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत अब भले ही इस दुनिया में नहीं रहे हों, लेकिन उनके करीबी और फैंस अक्सर उन्हें याद करते रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत टीवी के ऐसे कलाकार थे जिन्होंने बॉलीवुड में अपने जैसे अन्य कलाकारों के लिए सफलता का एक नया उदाहरण बनाया था। इस बात को टीवी और बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी ने कहा है। उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड सफलता ने टीवी कलाकारों के लिए फिल्म इंडस्ट्री में थोड़ा सुधार किया।

loksabha election banner

गुरमीत चौधरी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर को लेकर लंबी बात की। गुरमीत चौधरी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में टीवी कलाकारों के साथ भेदभाव को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की वजह से बॉलीवुड में टीवी कलाकारों की छवि में काफी सुधार आया। गुरमीत चौधरी ने कहा, 'मैं रामायण के बाद काफी लोकप्रिय हो गया और जब मुझे फिल्म के ऑफर मिलेंगे, तो किसी भी लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस ने मुझे नहीं बुलाया'।

गुरमीत चौधरी ने आगे कहा, 'मुझे यकीन था कि मैं अपनी फिल्म की शुरुआत एक बड़ी फिल्म के साथ करना चाहता था। और यही कारण है कि मैंने टेलीविजन करना जारी रखा। मुझे यहां यह बात जोड़नी होगी कि सुशांत सिंह राजपूत ने उस नजरिए को कहीं दूर करने में मदद की। उनके शानदार डेब्यू के बाद, लोग अगले टीवी स्टार्स को काम करने के लिए बुलाने लगे और इसी तरह मैं उठा'।

अभिनेता ने आगे कहा, 'लगभग सात-आठ साल पहले लोगों में यह बड़ी गलत धारणा थी। निर्देशकों ने मुझसे कहा है कि लोग आपको हर दिन टीवी पर देखते हैं, कौन आपको देखने के लिए भुगतान करेगा? हालांकि, चीजों में बहुत सुधार हुआ है और टीवी अभिनेता अब ज्यादा संघर्ष नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा, दुनिया भर में टेलीविजन सितारों के अपने फैंस हैं। जब कोई हमें साइन करता है, तो स्वचालित रूप से एक सेट ऑडियंस भी मिलती है क्योंकि हमारे वफादार फैंस निश्चित रूप से उन प्रोजेक्ट्स को देखेते हैं। अगर लोग इसे समझते हैं, तो चीजें केवल हमारे लिए बेहतर होंगी'।

गुरमीत चौधरी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि गुरमीत चौधरी टीवी और बॉलीवुड के चर्चित कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में विक्रम भट्ट की फिल्म खामोशियां से की थी। इसके बाद गुरमीत चौधरी वजह तुम हो और पलटन में नजर आए। हाल ही में वह उनकी वेब फिल्म द वाइफ रिलीज हुई है। जिसके दर्शकों की मिली जुड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.