Move to Jagran APP

The Kapil Sharna Show: गोविंदा 6 बार बदल चुके हैं अपना नाम, पहले रखते थे ये नाम

The Kapil Sharna Show द कपिल शर्मा शो के दौरान गोविंदा ने बताया कि वो अपना नाम 6 बार बदल चुके हैं और उन्होंने 25 सालों से अच्छे से नींद पूरी नहीं की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 08:35 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 08:35 AM (IST)
The Kapil Sharna Show: गोविंदा 6 बार बदल चुके हैं अपना नाम, पहले रखते थे ये नाम
The Kapil Sharna Show: गोविंदा 6 बार बदल चुके हैं अपना नाम, पहले रखते थे ये नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस बार के मेहमान थे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एंड फैमिली। इस बार गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनिता और बेटी टीन अहूजा ने भी कपिल के शो में शिरकत की। गोविंदा एंड फैमिली टीना के गाने 'मिलो ना तुम' को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे। इस दौरान गोविंदा और उनके परिवार ने काफी बातें की और कई ऐसी बातें भी बताई, जो पहले शायद ही जानता होगा।

loksabha election banner

गोविंदा ने 6 बार बदला है नाम

शो में कपिल शर्मा ने हर स्टार की तरह गोविंदा से भी उनसे जुड़ी अफवाहों के बारे में बात की। इस दौरान कपिल शर्मा ने पूछा कि ऐसी अफवाह है कि गोविंदा ने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले कई बार अपना नाम बदला था। इसके जवाब में गोविंदा कहते हैं कि उन्होंने 6 बार अपना नाम बदला था। उन्होंने बताया कि पहले उनका नाम गोविंद आहूजा, गोविंद राज, राज गोविंद और अरुण गोविंद था।

टीना ने बताए कई और सीक्रेट

इस दौरान जब गोविंदा की बेटी टीना से पूछा गया कि पापा और मम्मी में से सबसे ज्यादा आलसी कौन है? तो टीना ने बताया कि पापा यानी गोविंदा कहीं भी सो जाते हैं। वो स्लीपिंग ब्यूटी है, जो कहीं भी किसी बी वक्त सो जाते हैं। वहीं गोविंदा ने इस बात को स्वीकार लिया।

कई सालों से अच्छे नहीं सोए गोविंदा

शो के दौरान गोविंदा ने बताया कि वो 25 सालों से अच्छे से नहीं सो पाए हैं। उन्होंने बताया कि वो लगातार काम करते रहते थे और रात में 2 बजे के बाद सोने की आदत हो गई थी। उन्होंने बताया कि उनके काम ने उन्हें सोने नहीं दिया, इसलिए वो कहीं भी थोड़ी सी देर के लिए सो सकते हैं।

वहीं उनकी पत्नी सुनीता ने बताया कि गोविंदा के पास एक भी क्रेडिट कार्ड नहीं रहता है, सारे मैं अपने पास ही रखती हूं। साथ ही शो में गोविंदा के करियर के बारे में भी बातें की गई।

 

View this post on Instagram

Haste haste kat jaye sunday! Watch us at #thekapilsharmashow at 9:30p.m today as we promote #Milonatum @tina.ahuja @kapilsharma #tkss

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.