Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: जिम्मी शेरगिल ने बताया- फिल्म माचिस के बाद इसलिए नहीं मिला था काम

The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो में इस बार एक्टर जिम्मी शेरगिल दिखाई देंगे और अपने फिल्म करियर के बारे में जमकर बात करेंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 07:57 AM (IST)
The Kapil Sharma Show: जिम्मी शेरगिल ने बताया- फिल्म माचिस के बाद इसलिए नहीं मिला था काम
The Kapil Sharma Show: जिम्मी शेरगिल ने बताया- फिल्म माचिस के बाद इसलिए नहीं मिला था काम

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के चर्चित कार्यक्रमों में से एक द कपिल शर्मा शो में इस बार एक्टर जिम्मी शेरगिल ने एंट्री ली है। जिम्मी शेरगिल अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशनल को लेकर शो में आ रहे हैं और उनके साथ मीता वशिष्ठ और वरुण बदोला भी शो में दिखाई देंगी। इस शो में जिम्मी शेरगिल ने अपने करियर को लेकर काफी बातचीत की और उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म माचिस के बाद इतनी फिल्में क्यों नहीं मिल रही हैं।

prime article banner

पहले एक्टर की फिल्म जर्नी के बारे में चर्चा करते हुए कपिल शर्मा उन्हें पूछते हैं कि उन्हें एक्टिंग में आने के लिए किसने प्रेरित किया? तो एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वो पहले क्राफ्ट को लेकर पेशनेट थे और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का गाना उनकी लाइफ में टर्निंग पॉइंट बन गया। आप देखेंगे कि एक्टर बताते हैं कि गाने 'जिम्मी जिम्मी आजा आजा' ने उन्हें बुलाया और उसके बाद वो फिल्म जगत में आ गए थे।

 

View this post on Instagram

Hogi hassi ki delivery aaj raat #TheKapilSharmaShow par jab aayegi #YourHonor ki starcast milne Kappu Sharma se 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @badolavarun @jimmysheirgill @mitavasisht @sonylivindia

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

वहीं, इसी दौरान जिम्मी शेरगिल ने कहा कि फिल्म माचिस के बाद, लोगों ने उन्हें हमेशा एक ही रफ लुक में देखने का मन बना लिया। एक्टर बताएंगे कि लोग उन्हें अपने क्लीन शेव लुक और छोटे बाल में पसंद नहीं करते हैं और कुछ ने तो यह भी कहा दिया कि वह बहुत मासूम लगते हैं। जिम्मी यह भी कहते हैं कि वास्तव में उसे लंबे समय तक घर पर बैठना पड़ा था और वो बाल पढ़ाने तक सिर्फ कैरम खेलते रहे।

इस दौरान जिम्मी शेरगिल के साथ उनकी टीम ने काफी मजे किए। साथ फिल्म मोहब्बतें की यादों को भी ताजा किया, जिसमें जिम शेरगिल और अर्चना पूरण एक साथ नज़र आए थे। उन्होंने फिल्म मोहब्बतें से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। बता दें कि यह एपिसोड वीकेंड पर रात 9.30 बजे प्रसारित होने वाला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.