Move to Jagran APP

'द कपिल शर्मा शो' के लिए अब सिद्धू बने मुसीबत, गंदा जोक सुनाने पर शिकायत

द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू ठोको ताली और अपनी शायरी के लिए जाने जाते हैं। शो के होस्ट कपिल शर्मा के लिए सिद्धू वार्ताकार का काम भी करते हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 11 Apr 2017 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2017 07:05 AM (IST)
'द कपिल शर्मा शो' के लिए अब सिद्धू बने मुसीबत, गंदा जोक सुनाने पर शिकायत
'द कपिल शर्मा शो' के लिए अब सिद्धू बने मुसीबत, गंदा जोक सुनाने पर शिकायत

मुंबई। कहते हैं मुसीबत अकेले नहीं आती, बल्कि अपनी पूरी फ़ैमिली को लेकर आती है। कपिल शर्मा के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। उनके कॉमेडी शो पर पहले ही संकट के बादल मंडरा रहे हैं, अब शो के 'ठहाकार' नवजोत सिंह सिद्धू नई मुसीबत लेकर आ गए हैं। शो के दौरान डबल मीनिंग जोक सुनाने के लिए सिद्धू के ख़िलाफ़ शिकायत की गई है, जिसका असर भविष्य में सिद्धू की एपीयरेंस पर पड़ सकता है। 

prime article banner

द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू ठोको ताली और अपनी शायरी के लिए जाने जाते हैं। शो के होस्ट कपिल शर्मा के लिए सिद्धू वार्ताकार का काम भी करते हैं, क्योंकि जब शो शुरू होता है तो कपिल उन्हीं से मुखातिब होते हैं। शो के दौरान भी सिद्धू अपनी शायरी और हंसी-मज़ाक़ से कपिल का साथ देते हैं और मनोरंजन की मात्रा में इज़ाफ़ा करते हैं। आम तौर पर शो में सिद्धू का लहज़ा और मिज़ाज काफी सधा हुआ होता है, मगर शनिवार के एपिसोड में सिद्धू ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसने हंगामा मचा दिया है। शो में परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना अपनी फ़िल्म मेरी प्यार बिंदु का प्रमोशन करने गए हुए थे। 

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर अब बेबी डॉल के साथ करने वाले हैं ये काम, कपिल को एक और झटका

इस एपिसोड में अश्लील जोक बोलने के लिए सिद्धू के ख़िलाफ़ पंजाब के मुख्य सचिव के यहां शिकायत दर्ज़ करवाई गई है। सिद्धू इस वक़्त पंजाब सरकार में मंत्री भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अधिवक्ता करण ए सिंह द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है- मैंने शनिवार को कपिल शर्मा का शो रात 9 से 10.15 बजे तक देखा। नवजोत सिंह सिद्धू ने इस दौरान अश्लील और द्विअर्थी बातें कीं, जिनसे भारतीय दंड संहिता, 1860, और इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट का उल्लंघन होता है।

ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह हाफ़ नहीं, एक-दूसरे के लिए फुल गर्लफ्रेंड हैं

शिकायतकर्ता से अनुसार, वो इस एपिसोड का वीडियो अभी हासिल नहीं कर सके हैं। अलबत्ता अपनी यादाश्त से उन्होंने उस जोक का ज़िक्र शिकायत में किया है, जो कथित रूप से सिद्धू द्वारा ऑन एयर बोला गया है। सिद्धू कपिल से कहते हैं कि तुम शादी कर लो, नहीं तो 40 साल की उम्र के बाद, तुम अपनी प्रजनन क्षमता खो दोगे। 

ये भी पढ़ें: ब्रूस ली का बाप है टाइगर, फाइट हुए तो नहीं टिक पाएंगे विद्युत, आरजीवी का धमाका

शिकायत में कहा गया है कि सिद्धू ने इसे विस्तार देते हुए एक ऐसी कहानी भी सुनाई, जिसके मायने द्विअर्थी हैं, जो महिलाओं पर एक विवादित टिप्पणी हो सकती है। बताते चलें कि पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद से ही सिद्धू के द कपिल शर्मा में शामिल होने पर सवाल उठने लगे हैं। इसको लेकर पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में एक याचिका पर सुनवाई भी चल रही है। 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी लड़की पर भड़के ऋषि कपूर, ट्वीटर पर छिड़ गई है जंग

इस घटना के बाद सिद्धू सोनाक्षी सिन्हा वाले एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे। कहा गया कि शिकायत की वजह से सिद्धू ने शो में हाज़िरी नहीं दी है, पर सुनने में ये आया है कि फ्लाइट छूटने की वजह से वो सोनाक्षी वाले एपिसोड में नहीं आ सके। आगे उनकी प्रेजेंस बनी रहेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.