Move to Jagran APP

The Family Man 2 के 'श्रीकांत तिवारी' और मिर्ज़ापुर के 'कालीन भैया' ख़ास मिशन के लिए आये साथ, देखें वीडियो

प्राइम ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मनोज बाजपेयी पंकज त्रिपाठी समेत प्राइम वेब सीरीज़ के कई कलाकारों ने लोगों कोरोना वायरस को हराने के लिए वैक्सीनेशन की अपील की है। इस वीडियो में सबसे पहले पंकज त्रिपाठी आते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 12:13 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 01:58 PM (IST)
The Family Man 2 के 'श्रीकांत तिवारी' और मिर्ज़ापुर के 'कालीन भैया' ख़ास मिशन के लिए आये साथ, देखें वीडियो
Manoj Bapayee and Pankaj Tripathi. Photo- Screesnhot Video

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो की दो बहुत चर्चित वेब सीरीज़ द फैमिली मैन और मिर्ज़ापुर के दोनों मुख्य किरदार श्रीकांत तिवारी और कालीन भैया एक मिशन के लिए साथ आये हैं। यह मिशन के है लोगों को कोविड वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करना। प्राइम ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी समेत प्राइम वेब सीरीज़ के कई कलाकारों ने लोगों कोरोना वायरस को हराने के लिए वैक्सीनेशन की अपील की है। 

loksabha election banner

इस वीडियो में सबसे पहले पंकज त्रिपाठी आते हैं, जो कहते हैं कि कोरोना वायरस से बचना तो ज़रूरी है ही, अब उसे हराने की बारी आयी है। फिर मनोज बाजपेयी कहते हैं- अपनी फैमिली की सेफ्टी और सुरक्षा को सुनिश्चित करना एक मिशन से कम नहीं है। इसके बाद फोर मोर शॉट्स प्लीज़ की वाणी जे आती हैं और कहती हैं कि अपनी फैमिली को सुरक्षित रखने का बस एक उपाय है।

इसके बाद पृथ्वीराज सुकुमारन आते हैं, जिनकी फ़िल्म कोल्ड केस 30 जून को प्राइम पर रिलीज़ हो रही है। पृथ्वीराज मलयालम में कहते हैं कि परिवार की सुरक्षा के लिए वैक्सीनेशन ज़रूरी है। इनके बाद दक्षिण के एक और कलाकार आर्य, जयदीप अहलावत (पाताललोक), प्रियमणि (द फैमिली मैन 2), कीर्ति कुल्हरी (फोर मोर शॉट्स प्लीज़), देवदर्शिनी (द फैमिली मैन 2) और विद्या बालन (शेरनी) आती हैं। विद्या कहती हैं कि टीके के आगे कोविड नहीं टिकेगा। जो वैक्सीन उपलब्ध हो, वही लगवा लीजिए। देर मत कीजिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

बता दें, कोरोना वायरस का मुक़ाबला करने के लिए देश में वैक्सीनेशन का अभियान ज़ोर-शोर से चलाया जा रहा है और लोगों से अपील की जा रही है कि किसी बहकावे या अफ़वाह की वजह से वैक्सीन को नज़रअंदाज़ बिल्कुल ना करें। वैक्सीनेशन ही कोविड-19 से बचने का सबसे कारगर उपाय है। इस वीडियो पर इन कलाकारों के फैंस ने भी ख़ूब प्रतिक्रियाएं दी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.