Move to Jagran APP

Bigil Trailer: साउथ फिल्‍मस्‍टार विजय की फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर ने तहलका मचाया, देखते ही देखते करोड़ो व्‍यूज मिले

Thalapathy Vijay Film Bigil Trailer And Movie Release On Diwali विजय थलपति की मोस्‍ट फिल्‍म बीजिल (Bigil) के ट्रेलर ने रिलीज होते सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 12:58 PM (IST)
Bigil Trailer: साउथ फिल्‍मस्‍टार विजय की फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर ने तहलका मचाया, देखते ही देखते करोड़ो व्‍यूज मिले
Bigil Trailer: साउथ फिल्‍मस्‍टार विजय की फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर ने तहलका मचाया, देखते ही देखते करोड़ो व्‍यूज मिले

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Thalapathy Vijay Film Bigil Trailer And Movie Release On Diwali : साउथ फिल्‍मों के दिग्‍गज अभिनेता विजय थलपति की मोस्‍ट फिल्‍म बीजिल (Bigil) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। यूट्यूब पर इसे अब तक करीब दो करोड़ लोग देख चुके हैं। फुटबॉल खेल पर बेस्‍ड फिल्‍म के ट्रेलर को लोग लगातार देख रहे हैं। फिल्‍म में जैकी श्रॉफ समेत कई बड़े कलाकार काम कर रहे हैं।

loksabha election banner

विजय थलपित के फैंस के लिए राहत भरी खबर है क्‍योंक‍ि लंबे समय से अपने सितारे को देखने का इंतजार कर रहे दर्शकों को सुकून मिल गया है। दरअसल, विजय की अपकमिंग फिल्‍म बीजिल का ट्रेलर कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्‍म दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चहेते सितारे विजय थलपति की फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर की खास बात यह है कि ट्रेलर शुरू तो तेलुगू भाषा में होता है, लेकिन यह खत्‍म विजय के हिंदी डायलॉग से होता है। ट्रेलर के शुरू होते ही फुटबॉल ग्राउंड और वहां पर मौजूद महिला टीम की प्‍लेयर्स को अपने कोच को गुडमॉर्निंग करते दिखाया जाता है। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्‍म महिला फुटबॉल टीम के पुरुष कोच की कहानी पर केंद्रित है।

ट्रेलर में दिख रहे शुरुआती सीन शाहरूख खान की फिल्‍म चक दे इंडिया की याद दिला देते हैं। विजय थलपति सख्‍त फुटबॉल कोच बीजिल की भूमिका में हैं। जो महिला फुटबॉल टीम को हर हाल में चैंपियन बनाना चाहता है। इसके लिए उसकी ओर से की जा रही सख्‍ती महिला प्‍लेयर्स को परेशान कर रही है। ट्रेलर में कमजोर महिला टीम को धुआंधार तरीके से खेलते हुए मजबूत होते दिखाया गया है।

विजय थलपति फिल्‍म में डबल रोल में दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिता और पुत्र की भूमिकाओं में दिखेंगे। हालांकि ट्रेलर में यह बात साफ नहीं होती है। ट्रेलर में एक ओर जहां सख्‍त और मजबूत इरादों वाला विजय का कोच किरदार है वहीं, दूसरी तरफ वह एक खतरनाक डॉन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्‍म में जोरदार एक्‍शन होने वाला है।

ऑस्‍कर विजेता एआर रहमान ने फिल्‍म का संगीत दिया है। इसका डायरेक्‍शन एटली ने और प्रोडक्‍शन कलपति एस अघोराम ने किया है। विजय के अलावा फिल्‍म में जैकी श्रॉफ, नयन तारा, विवेक, और काथिर जैसे दिग्‍गज कलाकार मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यह फिल्‍म दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.