Move to Jagran APP

सलमान और शांतनु को हरा Teriya Magar ने जीता झलक दिखला जा 9

टेरिया पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में शामिल थी, लेकिन फ़ाइनल जीतने की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। नेपाल की टेरिया अपनी मॉम के साथ डांसिंग में करियर बनाने इंडिया में रह रही है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 02:12 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2017 06:51 AM (IST)
सलमान और शांतनु को हरा Teriya Magar ने जीता झलक दिखला जा 9
सलमान और शांतनु को हरा Teriya Magar ने जीता झलक दिखला जा 9

मुंबई। झलक दिखला जा का नौंवा सीज़न इस मायने में यादगार रहेगा कि टेरिया मगर ने अपने से बड़े कंटेस्टेंट्स सलमान यूसुफ़ ख़ान और शांतनु माहेश्वरी को हराकर सीज़न जीत लिया है। तगड़े मुक़ाबले के बाद टेरिया को विनर घोषित किया गया।

loksabha election banner

झलक दिखला जा के इस सीज़न में इस बार सलमान और शांतनु को जीत का मजबूत दावेदार समझा रहा था। दोनों के डांस एक्ट्स को कई बार ज़ोरदार समर्थन हासिल हुआ। जजेज भी इने दोनों से काफी प्रभावित थे। टेरिया भी पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में शामिल थी, लेकिन फ़ाइनल जीतने की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। नेपाल की टेरिया अपनी मॉम के साथ डांसिंग में करियर बनाने इंडिया में रह रही है। टेरिया ने फ़िनाले में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इससे पहले टेरिया डांस इंडिया डांस के तीसरे सीज़न की विनर रह चुकी है।

इसे भी पढ़ें- शादी के बाद मोनालिसा को पहला झटका, बिग बॉस के घर से होगी विदाई

ख़बरों के मुताबिक़, सलमान पहले और शांतनु दूसरे रनर अप रहे। इस जीत के लिए टेरिया को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा है क्योंकि शांतनु क्राउड के फेवरिट थे, जबकि सलमान ख़ुद कॉरियोग्राफर हैं और वो कई बार शो में अपनी काबिलियत साबित कर चुके थे।

इसे भी पढ़ें- लैला को जाने कब से था इस शाम का इंतज़ार, रईस ने पूरी कर दी ख़्वाहिश

झलक दिखला जा को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं, जबकि करण जौहर, फराह ख़ान और जैकलिन फर्नांडिस शो की जज हैं। फ़िनाले एपिसोड में रितिक रोशन ख़ास मेहमान होंगे, जो आजकल काबिल के प्रमोशन में जुटे हैं। रितिक ख़ुद बेहतरीन डांसर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.