Move to Jagran APP

हार के बाद मैनचेस्टर में फिर साथ दिखे Anushka Sharma-Virat Kohli, चेहरे पर थी उदासी

टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2019 में सफर अब खत्म हो गया है। जिसके बाद टीम के खिलाड़ी और फैंस में काफी मायूसी छाई हुई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 02:01 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 02:05 PM (IST)
हार के बाद मैनचेस्टर में फिर साथ दिखे Anushka Sharma-Virat Kohli, चेहरे पर थी उदासी
हार के बाद मैनचेस्टर में फिर साथ दिखे Anushka Sharma-Virat Kohli, चेहरे पर थी उदासी

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2019 में सफर अब खत्म हो गया है। जिसके बाद टीम के खिलाड़ी और फैंस में काफी मायूसी छाई हुई है। यह मायूसी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी साफ नजर आई। मैनचेस्टर से आई विराट और अनुष्का की नई तस्वीर इस बात की गवाह है।

loksabha election banner

मैनचेस्टर के होटल से बाहर निकलते हुए अनुष्का और विराट की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों काफी उदास नजर आ रहे हैं। विराट ने ब्लू एंड रेड कलर की जैकेट पहनी हुई है और अनुष्का ने ब्लैक कलर की ड्रेस। फोटो में दोनों ही काफी चुप चुप नजर आ रहे हैं।

वैसे अनुष्का पिछले कई दिनों से पति विराट और टीम को सपोर्ट करने इंग्लैंड पहुंची हुई थीं। खेल के दौरान भी उन्हें पवेलियन में देखा गया था। मैनचेस्टर से दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें वो मस्ती करते नजर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ भी फोटो क्लिक करवाई थी।

आपको बता दें कि बुधवार को मैनचेस्टर में न्यूजीलैं के खिलाफ खेले गए मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हाराया था। इस हार के बाद जहां कुछ लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी वहीं कुछ फैंस ने हौंसलाअफजाई भी की थी।

 

View this post on Instagram

Twinning in Black and White #ViratKohli #AnushkaSharma ❤️❤️

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इस हौंसलाअफजाई में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल थी। सुनाल शट्टी, वरुण धवन, किरण खेर, समेत कई सितारों ने टीम को अपनी फेवरेट टीम बताते हुए उनका हौंसला बढ़ाया था।

 

View this post on Instagram

Good Morning 😍

A post shared by Anushka Sharma 🥀 (@anushkafcs) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.