Move to Jagran APP

'द डर्टी पिक्चर' के सीन का ऑडीशन देकर तारा सुतारिया ने हासिल की 'तड़प', अहान शेट्टी के बारे में कही ये बात

फिल्म ‘तड़प’ आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं। उसके बाद वह ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगी। अभिनय के साथ तारा गायकी भी करती हैं। तारा से बातचीत के अंश...

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 02:56 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 02:56 PM (IST)
'द डर्टी पिक्चर' के सीन का ऑडीशन देकर तारा सुतारिया ने हासिल की 'तड़प', अहान शेट्टी के बारे में कही ये बात
तारा सुतारिया की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 मुंबई, स्मिता श्रीवास्तव। फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर 2’ से फिल्मी सफर का आगाज करने वाली तारा सुतारिया खासी व्यस्त हैं। उनकी फिल्म ‘तड़प’ आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं। उसके बाद वह ‘एक विलेन रिटर्न्स’, ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगी। अभिनय के साथ तारा गायकी भी करती हैं। तारा से बातचीत के अंश...

loksabha election banner

बीता डेढ़ साल आपके लिए कैसा रहा?

मेरे लिए बीता डेढ़ साल काफी मिश्रित भावों वाला रहा। मैं परिवार के साथ रहती हूं तो कोरोना को लेकर मैं बहुत तनाव में थी। हमें बहुत सावधान रहने की जरूरत थी। अब हमारी फिल्म रिलीज हो रही है तो अंतत: थोड़ी खुशी का वक्त आ गया है। अब जिंदगी धीरे-धीरे सामान्य रफ्तार पकड़ रही है। हम सभी को उसी का इंतजार था।

इस दौरान अपने क्राफ्ट पर कितना काम किया?

अपने अभिनय पर काफी काम किया। ‘तड़प’ के लिए वर्कशॉप की थी। मेरी जुड़वां बहन प्रिया डांस टीचर है, जब हम घर पर साथ होते हैं तो वो मुझे डांस के लिए ट्रेन करती है। मैंने अपनी म्यूजिक की ट्रेनिंग भी फिर से शुरू की है।

फिल्म ‘तड़प’ के लिए आपसे ‘द डर्टी पिक्चर’ के एक सीन का ऑडिशन लिया गया था...

मैं और अहान पहली बार मिलन सर से उनके ऑफिस में मिले थे। उन्होंने पूछा था कि क्या मैं अहान के साथ ‘द डर्टी पिक्चर’ का सीन करूंगी। वह मेरी पसंदीदा फिल्म है। तो हमने छोटा सा सीन किया था, जिसे मिलन सर ने शूट किया और निर्माता साजिद नाडियाडवाला सर को दिखाया। दोनों को वह सीन बहुत पसंद आया। उसी दिन उन्होंने मुझसे कहा कि मैं ‘तड़प’ बना रहा हूं, आप दोनों इसमें काम करेंगे क्या? मैंने हां बोल दिया। यह किरदार मेरी पिछली दोनों फिल्मों से बहुत अलग है। ‘आरएक्स 100’ फिल्म की यह रीमेक है। दर्शकों को फिल्म रोमांचक लगेगी।

कुमुद मिश्रा फिल्म में आपके पिता बने हैं, उनसे क्या सीख मिली?

उनमें बहुत ठहराव है, ये चीज मैंने उनसे सीखी है। अगर उनको किरदार में चिल्लाना भी होता है तो उसमें भी एक किस्म का ठहराव होता है। फिल्म में सौरभ शुक्ला जी भी हैं, मेरे इस फिल्म के पसंदीदा सीन अहान के साथ नहीं, बल्कि उन्हीं के साथ हैं। मैंने अपने अन्य सह कलाकारों से भी काफी कुछ सीखा है।

जब इंडस्ट्री में आई थी, तब किन चीजों की ‘तड़प’ थी?

लोगों द्वारा अपनाए जाने की तड़प थी, दोस्ताना माहौल पाने की तड़प थी, दर्शकों का प्यार और सम्मान पाने की तड़प थी। अब चाहती हूं कि ऐसा कुछ करूं जो दर्शकों के साथ-साथ मुझे भी आश्चर्यचकित करे। ज्यादा फिल्में करना चाहती हूं। डिजिटल प्लेटफार्म और फिल्मों में अभिनेत्रियों को बहुत अलग-अलग किरदार मिल रहे हैं। उम्मीद है कि मुझे भी विविधतापूर्ण रोल के आफर मिलेंगे।

मिलन लूथरिया की फिल्मों में युवा किरदारों में ग्रे शेड रहा है, आपके लिए वो निभाना कितना चुनौतीपूर्ण रहा है?

वो तो उनकी हर फिल्म में होता है। ‘तड़प’ के किरदार एक पारंपरिक लव स्टोरी की तरह नहीं हैं। मिलन सर इनको बहुत ही अलग तरीके से अप्रोच करते हैं, वो काफी दिलचस्प है। ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग मजेदार रही।

टाइगर श्रॉफ और अहान शेट्टी दोनों एक्शन हीरो हैं। उनके साथ कैसे अनुभव रहे हैं?

एक्शन में हमेशा से मेरी काफी दिलचस्पी रही है। जब सेट पर एक्शन सीन शूट किया जाता है तो मैं उसे ध्यान से देखती हूं। एक्शन के लिए अनुशासन बहुत जरूरी चीज है, जो अहान और टाइगर दोनों में है। मैं उम्मीद करती हूं कि फिल्मों में अभिनेत्रियों को भी ज्यादा एक्शन रोल मिलें।

हिट फिल्मों की फ्रेंचाइजी में काम का कितना दबाव होता है?

मुझे कोई दबाव महसूस नहीं होता है, क्योंकि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में बालाजी फिल्म्स का, ‘हीरोपंती 2’ में अहमद सर (अहमद खान) का जो सेटअप है वह कोई दबाव नहीं डालता है। फिल्म की कहानी अच्छी है तो दबाव की कोई बात ही नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.