Move to Jagran APP

Tara Sutaria बोलीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अच्छे Boy Friend साबित होंगे, लेकिन

Siddharth malhotra और Tara Sutaria झवेरी की फिल्म मरजावां में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत रितेश देशमुख जैसे सितारे भी होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 18 May 2019 04:35 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 05:06 PM (IST)
Tara Sutaria बोलीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अच्छे Boy Friend साबित होंगे, लेकिन
Tara Sutaria बोलीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अच्छे Boy Friend साबित होंगे, लेकिन

नई दिल्ली, जेएनएन। तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में फिल्म Student of the year 2 स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू कर लिया है। पिछले कई दिनों से तारा सुर्खियों में बनी हुई हैं। कॉफी विद करण के सीजन 6 में तारा सुतारिया ने बातों बातों में कह दिया था कि वे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को पसंद करती हैं। अब दोनों सितारों के बीच अफेयर होने की बात ने जोर पकड़ लिया है। लेकिन तारा ने इसको लेकर क्यूट सा जवाब दिया है। 

loksabha election banner

दरअसल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में नजर आएंगी। इस बीच दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी आ रही हैं। लेकिन एक बातचीत में तारा ने इसको लेकर अपनी राय रखी है। तारा कहा कि हम जब से मिले हैं, लोग हमारी केमिस्ट्री के बारे में बात कर रहे हैं।हमारी फिल्म भी लव स्टोरी है। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। सबको पता है कि हम पड़ोसी भी हैं। हम अक्सर बाहर जाते हैं और हमारे बीच काफी समानताएं भी हैं। वहीं सिद्धार्थ को डेट करने के सवाल पर तारा ने कहा कि, वे काफी क्यूट और स्वीट हैं। मुझे उम्मीद है कि वे एक बेहतरीन बॉयफ्रेंड साबित होंगे लेकिन मैं आपको कहना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से सिंगल हूं। 

आपको बता दें कि, दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। सिद्धार्थ और तारा मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत रितेश देशमुख जैसे सितारे भी होंगे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर की बात करें तो इस फिल्म में तारा सुतारिया के अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की अहम भूमिका है। Student Of The Year 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय ने भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया है।

तारा की बात करें तो वे प्रशिक्षित सिंगर, बैले डांसर हैं और डिज़्नी के शो 'द सुइट लाइफ़ ऑफ़ करन एंड कबीर' में काम कर चुकी हैं। तारा दुनियाभर में सिंगिंग कॉन्सर्ट्स भी करती हैं। वे रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा में तारा भाग ले चुकी हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.