Move to Jagran APP

Tapsee Pannu के ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए ने शेयर किया वीडियो, लिखा ये कैप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिलहाल तापसी अपनी आगामी फिल्म ‘लूप लपेटा’ की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रेंड ने मैथिलास ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 04:50 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 04:50 PM (IST)
Tapsee Pannu के ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए ने शेयर किया वीडियो, लिखा ये कैप्शन
Taapsee Pannu and her boyfriend Matthias Boe. photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा अक्सर ट्वीट के जरिए भी अपने विचार फैंस के साथ करती रहती हैं। फिलहाल तापसी अपनी आगामी फिल्म ‘लूप लपेटा’ की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था।

loksabha election banner

इसी बीच तापसी की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में अभिनेत्री किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए ने अपनी ऑफिशियल इंसटाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है। जिसमें तापसी पन्नू एक रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं। जबकि तापसी की बहन मैथियास के बाराबर में बैठी हैं।

Tapsee Pannu

वीडियो को देखकर लग रहा है कि तीनों लोग खाना खाने के लिए किसी रेस्टोरेंट या होटल में आए हैं। वहीं मैथियास ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘पन्नूस के साथ।’ बता दें कि तापसी के ब्वॉयफ्रेंड मैथियास डेनमार्क एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। उन्होंने साल 2012 में समर ओलंपिक में सिल्वर मैडल जीता था और साल 2015 में यूरोपिन गेम्स में गोल्ड मैडल जीता था।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी और मैथियास एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन पर खुल कर बात नहीं की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

वहीं बीते मंगलवार को अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आगामी फिल्म लूप लपेटा का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। फर्स्ट लुक शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा, ‘लाइफ में कभी कभार ऐसा टाइम आता है, जब हमें खुद से ये सवाल करना पड़ता है कि ये मैंने कैसे खत्म कर दिया?, मैं भी यही सोच रही थी, इस पॉट के बारें में नहीं लाइफ के बारें में। हाय मैं सावी एक बोर्ड क्रेजी यात्रा में आपका स्वागत है।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.