Move to Jagran APP

दूसरे बॉलीवुड स्टार्स की तरह तब्बू कभी नहीं करेंगी यह काम

गोलमाल अगेन दिवाली के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 26 Oct 2017 01:23 AM (IST)Updated: Thu, 26 Oct 2017 11:44 AM (IST)
दूसरे बॉलीवुड स्टार्स की तरह तब्बू कभी नहीं करेंगी यह काम
दूसरे बॉलीवुड स्टार्स की तरह तब्बू कभी नहीं करेंगी यह काम

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। गोलमाल सीरिज़ की चौथी फिल्म गोलमाल अगेन में शामिल हुई तब्बू की अॉटोबायोग्राफी को लेकर बहुत अलग राय है। वे कभी भी अॉटोबायोग्राफी नहीं लिखेंगी। जहां एक ओर बॉलीवुड में सितारे इन दिनों बायोग्राफी या अॉटोबायोग्राफी लिख रहे हैं वहीं तब्बू की इन सबको लेकर अलग ही सोच है। 

loksabha election banner

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन की अहम सदस्त एक्ट्रेस तब्बू की अॉटोबायोग्राफी को लेकर बाकी स्टार्स से बिल्कुल अलग राय है। चूंकि जहां एक ओर बॉलीवुड के सितारे अॉटोबायोग्राफी लिख रहे हैं वही तब्बू का मानना है कि वो यह काम कभी नहीं करेंगी। इस बात को लेकर तब्बू ने साफ कहा कि, मैं कभी भी अपने ऊपर कोई किताब नहीं लिखूंगी। तब्बू ने यह सब खास बातचीत में बताया। आगे तब्बू ने रोहित शेट्टी के साथ काम करने, खुद के प्रॉडक्शन हाउस खोलने और अपने अभिनय में लगातार आते निखार पर भी बात की। खुद का प्रॉडक्शन हाउस खोलने की बात पर तब्बू ने कहा कि, 'मुझे अपने प्रॉडक्शन हाउस खोलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। तब्बू ने कहा कि वो एेसा काम या एेसी जगह काम करना चाहती हैं जहां वो एंजॉय कर सकें। 

यह भी पढ़ें: Padmavati के पहले गाने घूमर में देखिए दीपिका पादुकोण का अद्भूत नृत्य

तब्बू आगे कहती हैं, मैं कभी भी लोगों के कहने से काम का चुनाव नहीं करती। मुझे जो ठीक लगता है और अच्छा लगता है मैं वही काम करती हूं। रोहित शेट्टी के साथ हालिया फिल्म गोलमाल अगेन कर चुकीं तब्बू कहती हैं, रोहित के साथ मैं आगे भी जरूर काम करना चाहती हूं। समय के साथ अभिनय में आए निखार पर तब्बू ने कहा, 'अभी और भी बहुत कुछ बाकी है मेरे अंदर है, जिसे अभिनय से निकला जा सकता है। जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं वैसे ही आपके काम करने की क्षमता भी बढ़ती है और समय के साथ समझदारी भी बढ़ती है। आपको बता दें कि गोलमाल अगेन दिवाली के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स अॉफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.