Move to Jagran APP

मुनमुन दत्ता के साथ डेटिंग की खबरों के बीच राज अंदकत ने शेयर की फोटो, ट्रोल्स बोले- तुम तो बड़े हैवी ड्राइवर निकले

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टप्पू यानि राज अंदकत और बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता के डेटिंग की खबरें आईं हैं सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। नेटिज़न्स को जो बात परेशान कर रही है वह है इस कपल के बीच उम्र का अंतर।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 02:29 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 02:29 PM (IST)
मुनमुन दत्ता के साथ डेटिंग की खबरों के बीच राज अंदकत ने शेयर की फोटो, ट्रोल्स बोले- तुम तो बड़े हैवी ड्राइवर निकले
Image Source: Raj Anadkat & munmun Dutta Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानि राज अंदकत और बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता के डेटिंग की खबरें आईं हैं सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। नेटिज़न्स को जो बात परेशान कर रही है, वह है इस कपल के बीच उम्र का अंतर। इसी बीच राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपनी एक तस्वीर साझा की और ट्रोल्स ने उसपर जमकर कमेंट किया।

loksabha election banner

राज अंदकत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने फैन्स को अपनी तस्वीरों के साथ शुभकामनाएं दीं। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया, भगवान गणेश आपको और आपके परिवार को अच्छे स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि का आशीर्वाद दें '। फैन्स ने राज की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में मुनमुन दत्ता को लेकर लिखना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

राज अंदकत की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक नेटिज़न ने मुनमुन दत्ता के संदर्भ में टिप्पणी की और लिखा, 'तुम तो बड़े भारी ड्राइवर निकले भाई'। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'बबीता जी के साथ सेटिंग। मजे है भाई तेरे' एक तीसरे नेटीजन ने टिप्पणी की, 'जेठा के सात गलत किया तुमने भाई'।

मुनमुन दत्ता ने भी अपने ट्विटर पर गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीर के साथ बधाई दी और इसे एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, 'हमारे बप्पा, मुंबई चा शेठ, हमारे साथ हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

बता दें कि ईटाइम्स ने कुछ दिनों पहले ही कंफर्म किया कि राज और मुनमुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हर सदस्य इस बात से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है। इस मामले से जुड़े एक सूत्र का कहना है, 'मुनमुन दत्त और राज अंदकत के परिवार वालों को भी सब पता है, कोई अंधेरे में नहीं है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.