Move to Jagran APP

तापसी पन्नू ‘कोमल शर्मा’ बनने का कर रही हैं इंतजार, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अब वो अपनी आगामी फिल्म वो लड़की है कहां को लेकर बेहद उत्साहित दिख रही हैं और फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू होना का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 02:27 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 02:27 PM (IST)
तापसी पन्नू ‘कोमल शर्मा’ बनने का कर रही हैं इंतजार, जानिए क्या है वजह
Taapsee Pannu is very excited about her character in Roy Kapur film 'Woh Ladki Hai Kahaan'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। अब वो अपनी आगामी फिल्म 'वो लड़की है कहां' को लेकर बेहद उत्साहित दिख रही हैं और फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू होना का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। इसकी जानकारी उन्होनें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी तापसी

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के जयपुर सेट की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को पीछे से क्लिक किया गया है। फोटो में अभिनेत्री गन जैकेट पहने हुए वॉक करती दिख रही हैं। इस फोटो को इंस्टग्राम पर शेयर कर तापसी ने लिखा, सेट पर वापस आने का इंतजार कर रही हैं एसीपी कोमल शर्मा।

बता दें कि इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अभिनेत्री एक पुलिस आधिकारी के किरदार में नजर आने वाली हैं। तापसी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वही प्रतिक ने तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, मैं आपको जल्द ही वहा देखूंगा।

नवंबर में शुरू हुई थी शूटिंग

बता दें कि फिल्म 'वो लड़की है कहां' सेट से हाल ही में तापसी ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया था, जिसमें वो अभिनेता प्रतिक गांधी के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में अभिनेता अपने हाथ लिए एक मानचित्र को देख रही हैं। जबकि प्रतिक हाथ में दूरवीन लिए मैप की ओर देख रहे हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग पिछले महीने राजस्थान के जयपुर में शुरू हुई थी।

फरवरी में हुई थी फिल्म की घोषणा

जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म कॉमेडी ड्रामा की घोषणा साल के शुरूआत महीने फरवरी में हुई थी। रॉय कपूर की इस फिल्म को सिद्धार्थ अरशद सैयद के निर्देशन में बनाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.