Move to Jagran APP

T Shirt Challenge: अब एक्ट्रेस आपस में दे रही हैं ये चैलेंज, उलटे होकर यूं पहननी होती हैं टी-शर्ट, देखें वीडियो

T Shirt Challenge इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चैलेंज वायरल हो रहा है जिसमें उल्टे होकर टीशर्ट पहननी पड़ती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 02:39 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 03:09 PM (IST)
T Shirt Challenge: अब एक्ट्रेस आपस में दे रही हैं ये चैलेंज, उलटे होकर यूं पहननी होती हैं टी-शर्ट, देखें वीडियो
T Shirt Challenge: अब एक्ट्रेस आपस में दे रही हैं ये चैलेंज, उलटे होकर यूं पहननी होती हैं टी-शर्ट, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन में सभी सेलेब्स घर पर हैं और अलग अलग तरीकों से अपना टाइम पास कर रहे हैं। इसी बीच सेलेब्स के बीच एक चैलेंज वायरल हो रहा है। हर चैलेंज की तरह हर कोई एक-दूसरे को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट कर रहा है। इस चैलेंज का नाम है टी-शर्ट चैलेंज। यू-ट्यूब पर टी-शर्ट चैलेंज के कई वीडियो पोस्ट किए गए हैं, जिसमें लोग हाथ के बल खड़े होकर टीशर्ट पहन रहे हैं।

loksabha election banner

अब यह चैलेंज बॉलीवुड में भी आ चुका है। हाल ही में नेहा शर्मा ने भी इस चैलेंज को पूरा किया है, लेकिन उन्होंने थोड़ी सी चीटिंग भी कर ली है। नेहा ने चैलेंज पूरा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है और इसके बाद अपनी बहन को इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कहा है। साथ ही नेहा शर्मा ने लिखा- 'टी शर्ट चैलेंज। ये आयशा शर्मा के लिए है। मैं बहुत बोर हो रही थी तो सोचा इसे ट्राई कर लूं। मैंने टी शर्ट चैलेंज को टूटी हुई कलाई के साथ किया है इसलिए मेरी चीटिंग को माफ करें। मजे करो और अगर सोचा है तो करो। सेफ रहो। घर पर रहो।'

 

View this post on Instagram

This one is for you @aishasharma25 Since I was very bored decided I could try this out.. I have attempted the T-shirt challenge with a ONCE broken right wrist so excuse my little cheat..have fun if you decide you try it.Be safe..#stayhome #staysafe #quarantinetshirtchallenge #quarantinelife

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial) on

क्या होता है चैलेंज?

इस चैलेंज में चैलेंज करने वाले शख्स को हाथ के बल खड़ा होना होता है। इसके लिए आप दीवार का सहारा भी ले सकते हैं। उसके बाद उल्टे रहते हुए जमीन पर पांव टच किए बिना टीशर्ट पहननी होती है। इसमें हाथ से काफी मेहनत करनी होती है और दिखने में ही लग रहा है कि यह चैलेंज काफी मुश्किल होता है।

मंदना करीमी ने सनी लियोनी को दिया चैलेंज

यू-ट्यूब पर बॉलीवुड टीवी नाम के एक चैनल ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनी लियोनी और मंदना करीमी आपस में बात करते रहते हैं और उसके बाद मंदना करीमी ने सनी लियोनी को यह चैलेंज दे दिया। साथ ही मंदना करीमी ने पहले यह चैलेंज सनी लियोनी को करके दिखाया और सनी लियोनी को भी ऐसा करने के लिए कहा। माना जा रहा है कि भारत में भी अब धीरे-धीरे लोग यह चैलेंज पूरा करेंगे और यह सेलेब्स भी एक दूसरे को देंगे।  

(फोटो साभार- Instagram And Youtube)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.