Move to Jagran APP

Swara Bhaskar के भाई ईशान पुरूष बनकर महिलाओं से शादी करने वाली कृष्णा सेन के जीवन पर बनाएंगे फिल्म

पुरुष बनकर महिलाओं से शादी करने वाली महिला कृष्णा सेन की कहानी जल्द ही रूपहले पर्दे पर नजर आने वाली है। कृष्णा के जीवन पर आधारित इस फिल्म को बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के भाई ईशान भास्कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 07:05 PM (IST)
Swara Bhaskar के भाई ईशान पुरूष बनकर महिलाओं से शादी करने वाली कृष्णा सेन के जीवन पर बनाएंगे फिल्म
Swara Bhaskar brother Ishaan will make a film on the life of Krishna Sen. photo source @reallyswara instagram.

काशीपुर (ऊधमसिंहनगर)। पुरूष बनकर दो महिलाओं से शादी करने वाली चर्चित महिला कृष्णा सेन की कहानी जल्द ही रूपहले पर्दे पर नजर आने वाली हैं। कृष्णा सेन के जीवन पर आधारित इस फिल्म को बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के भाई ईशान भास्कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार डायरेक्टर ईशान भास्कर ने कृष्णा सेन के साथ उनके जीवन पर आधारित फिल्म को बनाने का करार किया है। करार होने के बाद ईशान कोरोना कर्फ्यू खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म की उत्तराखंड में शुरू किया जाएगा।

बता दें कि यूपी के बिजनौर की रहने वाली कृष्णा सेन की पुरूष बनकर दो महिलाओं से शादी रचाने की कहानी भी कम रोचक नहीं है। शादी के तीन साल तक साथ रहने के बाद पत्नी की शिकायत पर साल 2019 में हल्द्वानी पुलिस ने कृष्णा सेन को हरिद्वार से गिरफ्तार किया था। तब कृष्णा ने ये कहते हुए हंगामा कर दिया कि उसे पुरूष पुलिस हाथ नहीं लगा सकती क्योंकि वो एक औरत है।

इससे पहले सैम हिग्गिनबॉटम यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर, टेक्नोलॉजी और साइंसेस के स्कूल ऑफ फिल्म एंड मॉस कम्यूनिकेशन विभाग की ओर से कृष्णा सेन की इस चर्चित करतूतों पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री बनाई थी। इस डॉक्यूमेंट्री को यूनिवर्सिटी के विभाग प्रो. के नेतृत्व में बनाया गया था।

आपको बता दें कि डायरेक्टर की बहन स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और अक्सर देश के समसामायिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं, जिसको लेकर अपने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.