Move to Jagran APP

सुतापा सिकदर ने शेयर की बेटे बाबिल और दिवंगत पति इरफान खान की अनसीन तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। इसी बीच शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पिता पुत्र की बातचीत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 10:03 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 10:03 AM (IST)
सुतापा सिकदर ने शेयर की बेटे बाबिल और दिवंगत पति इरफान खान की अनसीन तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट
Sutapa Sikdar shared a unseen picture of son Babil and late husband Irrfan Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और उनके बड़े बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर पोस्ट व थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। इसी बीच दिवंगत अभिनेता की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता पुत्र की बातचीत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

loksabha election banner

इस थ्रोबैक तस्वीर में पिता पुत्र की जोड़ी गहन चर्चा करती दिख रही है। तस्वीर में शेयर कर सुतापा ने बताया कि ये फोटो एक फिल्म के सेट का है, जहां दिवंगत अभिनेता और बाबिल की जोडी़ ने कैमरे के पीछे काम किया था। इस अनदेखे फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सुतापा ने कैप्शन लिखा, जब पिता और पुत्र एक ही फिल्म ऑन और ऑफ कैमरे पर काम करते हैं। मुझे नहीं पता कि वो क्या चर्चा कर रहे थे। लेकिन ये हमेशा जीवन और मृत्यु की बात लगती थी। चाहे आज के निम्बू पानी के स्वाद में अंतर हो।

View this post on Instagram

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa)

बाबिल से किया सवाल

सुतापा ने आगे पूछा क्या इरफान आपको हमारी बातचीत की याद आती है। लेकिन बाबिल को इनकी बहुत याद आती है। बाबिल क्या तुम मुझे अपने जीवन की बातचीत के लिए दूसरा सबसे अच्छा साथी चुन सकते हो। मुझे पता है कि आप जो शून्य महसूस कर रहे हैं, मैं उसको कभी नहीं भर सकती।

इरफान: डायलॉग्स विद द विंड बुक कि घोषणा

हाल ही में फिल्म निर्देशक और उनके दोस्त अनूप सिंह ने उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर श्रद्धांजलि देते हुए इरफान: डायलॉग्स विद द विंड नामक बुक कि घोषणा की। इस किताब में दिवंगत अभिनेता के जीवन और कला के उत्सव को दिखाया जाएगा। ये किताब इस साल 14 फरवरी को आधिकारिक रूप से रिलीज होगी

बता दें कि इरफान का निधन 29 अप्रैल, 2022 को लंबी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के चलते हो गया। उन्होंने मुंबई के कोलिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा जाया था। इस फिल्म में उन्होंने सिंगल पैरेंट की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैंस द्वारा खूब पसंद किया था और जमकर सराहना की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.